Dainik Navajyoti Logo
Sunday 28th of November 2021
 
राजस्थान

हिमाचल में भूस्खलन में प्रदेश के 4 लोगों की मौत पर गहलोत ने जताया दुख, बोले- मुश्किल घड़ी में परिजनों के साथ

Monday, July 26, 2021 13:05 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को भूस्खलन से हुए हादसे में मारे गए राजस्थान के 4 निवासियों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। गहलोत ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा कि हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में भूस्खलन से प्रदेश के 4 निवासियों की मृत्यु हुई है। यह बेहद दुखद है। मैं इस मुश्किल घड़ी में सभी के परिजनों को सांत्वना देता हूं। इस हादसे में दिवंगत हुईं डॉक्टर दीपा शर्मा जरूरतमंदों की मदद के लिए कई बार मुख्यमंत्री कार्यालय से संपर्क कर उनकी सहायता करवाती थीं। वो सक्रिय रहकर समाजसेवा का कार्य कर रहीं थीं।

गहलोत ने कहा कि हादसे में जान गंवाने वाले सीकर के बियानी परिवार के सदस्य अनुराग, माया और ऋचा को भी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मृतकों के परिवार को 2-2 लाख रुपए प्रत्येक हेतु सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी जाएगी। प्रदेश सरकार इस मुश्किल घड़ी में परिजनों के साथ खड़ी है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुर्गाष्टमी पर की सपरिवार पूजा-अर्चना

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को दुर्गाष्टमी पर अपने निवास पर पूजा अर्चना कर मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया। मुख्यमंत्री निवास स्थित राज राजेश्वरी मंदिर में मुख्यमंत्री सुरक्षा प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित अष्टमी पूजन कार्यक्रम में गहलोत ने सपरिवार भाग लिया।

06/10/2019

सात पिस्टल और कारतूस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

स्पेशल आॅपरेशन गु्रप ने निम्बाहेड़ा चित्तौड़गढ़ में कार्रवाई करते हुए दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर इनके पास से सात पिस्टल, सात अतिरिक्त मैग्जीन और 76 जिंदा कारतूस बरामद की है।

25/08/2019

दिल्ली के लिए चलेगी इलेक्ट्रिक ट्रेन

दिल्ली और अजमेर के लिए जल्द ही इलेक्ट्रिक ट्रेन चलेगी। इसके लिए रेलवे की ओर से कराए जा रहे विद्युतीकरण के कार्य पूरे हो चुके है।

21/11/2020

कुप्रथा पर लगाम लगाने में प्रशासन फेल, बाड़मेर में हुए दर्जनों बाल विवाह

राजस्थान के सीमांत बाडमेर जिले में अक्षय तृतिया के एक दिन पहले दर्जनों बाल विवाह सामने आये है।

07/05/2019

तीन तलाक कानून को चुनौती देने से जुड़े मामले में हाइकोर्ट ने खारिज की जनहित याचिका

याचिका में कहा गया कि शायरा बानो केस में सुप्रीम कोर्ट पहले तीन तलाक शब्द को शून्य घोषित कर चुका है, कानून की नजर में ये शब्द तलाक का कोई प्रभाव नहीं रखता है।

24/02/2020

मैंने कभी CM पद मांगा ही नहीं, हम पर लगाए गए आरोप गलत: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि डेढ़ साल पहले कांग्रेस ने अशोक गहलोत को सीएम बनाया था। मैं डिप्टी सीएम था।

11/08/2020

श्रीगंगानगरः कबड्डी खिलाड़ी अमृतपाल सिंह की मौत के मामले में साथी खिलाड़ी मनप्रीत गिरफ्तार

श्रीगंगानगर जिले के बहुचर्चित उदयीमान कबड्डी खिलाड़ी अमृतपाल सिंह उर्फ सोना की मृत्यु मामले में पुलिस ने उसके साथी खिलाड़ी मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नी (22 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। सोना को नशे की ओवरडोज देने के आरोप में नशा तस्कर बलराजसिंह उर्फ बाजिया को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

18/11/2020