Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मंदिर में दर्शन कर सकेंगे भक्त

चांदपोल स्थित परकोटा गणेश मंदिर में 7 सितंबर से भक्त मंदिर में दर्शन कर सकेंगे। केंद्र सरकार और जिला प्रशासन के नियमानुसार सभी तरह गाइडलाइन की पालना करते हुए गणेश मंदिर में भक्त दर्शन कर सकेंगे।

05/09/2020

पायलट पर कांग्रेस MLA गिर्राज मलिंगा का गंभीर आरोप, कहा- मुझे दिया 35 करोड़ का ऑफर

राजस्थान के सियासी घटनाक्रम में विधायकों का बयान देने का सिलसिला जारी है। होटल फेयरमोंट के बाहर कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा की साजिश का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने सचिन पायलट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे पैसे के ऑफर के साथ भाजपा में जाने के लिए कहा था, लेकिन मैंने ये सारी बात मुख्यमंत्री को बता दी थी।

20/07/2020

कुंभलगढ़ महोत्सव में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने जमाया रंग

कुंभलगढ़। कुंभलगढ़ फेस्टीवल के दूसरे दिन सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने मन मोह लिया। सुबह 11 बजे से यज्ञ वेदी चौक में कलाकारों और पर्यटकों की जमगट लगना शुरू हो गई जो दिन में 2 बजे तक बढ़ती गई।

02/12/2019

ट्रक चालक की हत्या के मामले में एक बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने शराब से भरे ट्रक को लूटकर उसके चालक की हत्या करने के मामले में एक और बदमाश को गिरफ्तार किया है।

16/10/2019

जयपुर: शिवदासपुरा थाना इलाके में कुएं में डूबने से युवती की मौत, हादसे की जांच में जुटी पुलिस

राजधानी जयपुर के शिवदासपुरा थाना इलाके में शनिवार को अलसुबह 4:30 बजे एक युवती कुएं में गिर गई। घटना देवकीनंदन पुरा गांव के बैरवो की ढाणी की है। घटना का पता उस वक्त चला जब उसके पिता मुकेश को वह घर में गायब मिली। अपनी बेटी को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते मुकेश कुएं के पास पहुंचा तो उसे अपनी बेटी कुएं में डूबती नजर आई।

29/05/2021

सचिन पायलट ने डूंगरपुर में 4 बच्चों की डूबने से मौत पर जताया दुख

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने डूंगरपुर घटना पर दुख जताया है। पायलट ने ट्वीट कर कहा है कि डूंगरपुर जिले के पीठ गांव में एक तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मृत्यु होने की खबर अत्यंत दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।

14/06/2020

गोविंदा ने कांग्रेस के समर्थन में किया रोड शो

राजस्थान में अजमेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के पूर्व सांसद एवं फिल्मी अभिनेता गोविंदा ने कांग्रेस प्रत्याशी रिजु झुनझुनवाला के समर्थन में रोड शो किया।

28/04/2019