Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

अहमद पटेल के खिलाफ ईडी जांच को लेकर CM गहलोत का आरोप, मोदी के इशारे पर हैरेसमेंट

Friday, July 03, 2020 18:15 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल के खिलाफ ईडी जांच को लेकर मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। गहलोत ने अपने फेसबुक पर इस बारे में एक पोस्ट लिखा है जिसमें इशारों-इशारों में कई बातें कह डाली। गहलोत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता अहमद पटेल का ईडी की ओर से हैरेसमेंट किया जा रहा है। यह कुछ नहीं बल्कि पॉलीटिकल एजेंडा के तहत काम किया जा रहा है।

गहलोत ने यह भी कहा कि गुजरात और केंद्र में बीजेपी से मुकाबला करने पर पटेल का उत्पीड़न किया जा रहा है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम लोकतंत्र के लिए जंग जारी रखेंगे, हालांकि गहलोत ने किसी भाजपा नेता का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा पीएम नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की ओर है। गहलोत ने एक शेर भी लिखा कि, मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है।

यह भी पढ़ें:

राज्यपाल ने प्रताप कृष्ण लोहरा को दिलाई लोकायुक्त पद की शपथ, सीएम गहलोत रहे मौजूद

राज्यपाल कलराज मिश्र ने मंगलवार को राजभवन में पूर्व न्यायाधीश प्रताप कृष्ण लोहरा को लोकायुक्त पद की शपथ दिलाई। लोहरा ने ईश्वर के नाम पर हिंदी में शपथ ली। प्रारम्भ में मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने लोकायुक्त पद पर लोहरा की नियुक्ति का राज्यपाल कलराज मिश्र द्वारा जारी किया गया वारंट हिन्दी में पढ़कर सुनाया।

09/03/2021

लॉकडाउन: चारे की कमी के चलते पशुओं के भूखे मरने का संकट

कोरोना से उत्पन्न हुए संकट के बादल अब पशुओं पर भी मंडराने लगे हैं। उनके भूखे मरने का संकट आ गया है। लॉकडाउन, रबी की फसल की कटाई में देरी और पंजाब व हरियाणा से चारा नहीं आने से चारा इन दिनों एक हजार से 12 सौ रुपए प्रति क्विंटल में बिक रहा है।

04/04/2020

हाईकोर्ट का आबकारी नीति-2021 के खिलाफ दखल से इनकार, सभी याचिकाओं को किया खारिज

राजस्थान हाईकोर्ट ने आबकारी नीति-2021 के खिलाफ दखल से इनकार कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने इस संबंध में दायर याचिकाओं को खारिज कर दिया है। मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महान्ति और न्यायाधीश सतीश शर्मा की खंडपीठ ने यह आदेश लक्की वाइन्स व अन्य की याचिकाओं पर फैसला सुनाते हुए दिए।

24/03/2021

तमिल अभिनेत्री निहारिका लेकसिटी में परिणयसूत्र में बंधेगी

उदयपुर। अभिनेत्री कंगना रनोत के भाई की शादी के बाद झीलों की उदयपुर में अब तमिल फिल्मों की अभिनेत्री निहारिका वैवाहिक बंधन में बंधने जा रही हैं।

07/12/2020

राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, 68 एएसपी के तबादले

राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव करते हुए 68 एएसपी के तबादले किए गए है। गृह विभाग ने तबादले के आदेश जारी किए है।

23/08/2019

जोधपुर एम्स पर लगा भ्रष्टाचार का बड़ा दाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान केन्द्र एम्स में मरीजों के लिये सप्लाई हुये लैंस बाजार में बिक गये। मरीजों द्वारा जब बाजार से ये ही लैंस आधी कीमत में लाये गये तो मामले का खुलासा हुआ, लेकिन एम्स प्रशासन मामले में जांच करने की बजाय उसकी लीपा पोती में लग गया। एम्स को निजी फर्म टेक्नेस से लैंस की सप्लाई होती है।

04/05/2019

प्रत्याशियों की नामांकन रैलियों को संबोधित करने सतीश पूनिया हेलिकॉप्टर से रवाना

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया सोमवार को मण्डावा विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन रैली में भाग लेने के लिए क्षेत्र के मलसीसर गांव जाएंगे।

29/09/2019