Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अम्बेडकर के प्रयासों से ही मिला आरक्षण: केजी बालाकृष्णन

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश केजी बालाकृष्णन ने कहा है कि डॉ. अम्बेडकर के प्रयासों से ही समाज के उपेक्षित, कमजोर और वंचित वर्ग को आरक्षण का लाभ मिला है। महिलाओं के हितों की बात हो या मजदूर के सम्मान की, इसे कानून के रूप में लागू कराने का काम डॉ. अम्बेडकर ने किया था।

09/12/2019

आरसीए चुनाव को लेकर सीपी जोशी के आवास पर होगी बैठक

आरसीए चुनाव को लेकर जिला संघों की बैठक सीपी जोशी के आवास स्थान पर होगी, जिसमें वैभव गहलोत भी मौजूद रहेंगे। इससे पहले बैठक आरसीए में होनी थी।

22/09/2019

दूसरे दिन भी यात्रियों ने सफर में नहीं दिखाई रुचि, कम यात्री भार के कारण कई फ्लाइट रद्द

जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट के संचालन के दूसरे दिन भी यात्रियों ने सफर करने में रुचि नहीं दिखाई। पहले दिन भी कम ही यात्रियों ने विमानों में सफर किया था। वहीं दूसरे दिन एयरलाइन कंपनी ने करीब आधा दर्जन फ्लाइटों का संचालन रद्द किया है।

26/05/2020

एनसीसी कैंप का फागी में हुआ आयोजन, 400 कैडेट्स ने लिया भाग

राज स्क्वाडर्न वनराज एनसीसी ड्रॉप नंबर 29 ऑल ओवर चैंपियन वनराज एयर स्क्वाडर्न एनसीसी का सीएटीसी वित्तीय जेडी/जे डब्ल्यू कैंप का आयोजन स्टेनी मेमोरियल कॉलेज फागी में किया गया।

05/12/2019

कोविड-19 महामारी को देखते हुए निर्वाचनों के संचालन के समक्ष चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए करें तैयारियां: अरोड़ा

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए निर्वाचनों के संचालन के समक्ष चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए तैयारियां करने के निर्देश दिए हैं। अरोड़ा ने बुधवार को राज्य में निर्वाचन विभाग के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में निर्देशित किया कि सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को इनसे अवगत कराया जाए एवं अभी से ही महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी प्रकार की व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं।

02/09/2020

चित्तौड़ के तत्कालीन अफीम अधिकारी के खिलाफ चार्जशीट

उदयपुर। एसीबी कोटा ने अभियोजन स्वीकृति नहीं मिलने के बावजूद केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो प्रतापगढ़ हाल कार्यालय जिला अफीम केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो, चित्तौड़गढ़ में तत्कालीन जिला अफीम अधिकारी-प्रथम सुधीर यादव के खिलाफ आरोप पत्र न्यायालय में पेश किया।

30/10/2019

समय पर संपन्न होंगे पंचायतीराज चुनाव, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत: पायलट

विधानसभा का सत्र शुरू हो गया है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कोर्ट के आदेश का स्वागत किा है। हमारी सरकार के नोटिफिकेशन को सही ठहराया गया है।

24/01/2020