Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

सीकर: श्रीमाधोपुर में कोरोना पॉजिटिव ने बाइक पर तोड़ा दम, मचा हड़कंप

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर का हासपुरा गांव में सोमवार को एक कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत होने पर हड़कम्प मच गया। हासपुरा गांव निवासी 50 वर्षीय शख्स 11 मई को महाराष्ट्र से गांव लौटा था। जो 3 दिन से बुखार से पीड़ित था।

18/05/2020

जनता से किए गए सभी वादे निभाएगी सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार जनता से किए वादे निभाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के चहुंमुखी विकास के साथ संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह शासन देना ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

13/10/2019

टिड्‌डी पर काबू पाने के लिए हवाई छिड़काव भी किया जाएगा: लालचंद कटारिया

कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने विधानसभा में कहा कि राज्य में टिड्डी के प्रकोप से बचने के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है।

09/07/2019

पश्चिम बंगाल में धोखाधड़ी से सत्ता हथियाना चाहती है बीजेपी, जनता देगी उचित जवाब: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल में धनबल एवं धोखाधड़ी से सत्ता हथियाना चाहती है लेकिन वहां जनता इसे इसका उचित जवाब देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा बिना सिद्धांतों की अपनी राजनीति के तहत धोखाधड़ी करके सत्ता पर कब्जा करने के लिए पश्चिम बंगाल में बड़ा पैसा लगा रही है।

27/03/2021

राजस्थान सतर्क है, कुशल प्रबंधन से कोविड वैक्सीनेशन का रोल मॉडल प्रस्तुत करेंगे: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वैश्विक महामारी कोरोना पर नियंत्रण के लिए की गई व्यवस्थाओं की तरह ही कोविड वैक्सीनेशन प्रबंधन में भी प्रदेश को अग्रणी बताते हुए कहा है कि कुशल प्रबंधन द्वारा हम कोविड वैक्सीनेशन का रोल मॉडल देश के सामने प्रस्तुत करेंगे।

22/01/2021

सतीश पूनिया को संतों ने सौंपे चेक

कोरोना संकट के दौरान महीनेभर से ज्यादा समय से प्रदेशभर में भाजपा के जनहित के कार्य तेजी से चल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां पार्टी कार्यकर्ताओं, नेताओं व जनप्रतिनिधियों से राहत कार्यों को लेकर जो अपील कर रहे है।

03/05/2020

भाजपा नेताओं ने कहा, अपराधी कानून का मखौल उड़ा रहे, राजस्थान में जंगलराज नहीं होने देंगे

राजधानी के खोह-नागोरियान में हत्या घटना की जानकारी लगने और पूर्व बगरू विधायक कैलाश वर्मा व कन्हैयालाल मीणा पर लाठीचार्ज और मारपीट की सूचना के बाद भाजपा के दर्जनों बड़े नेता मौके पर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। करीब आठ घंटे बाद भाजपा नेताओं ने मांगें मानने पर धरना समाप्त किया।

06/09/2019