Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

पुलिस ने पकड़े चार लुटेरे

Wednesday, October 23, 2019 09:10 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

जयपुर। तूंगा थाना पुलिस ने मंगलवार को चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ. राहुल जैन ने बताया कि 14 अक्टूबर को गिर्राज उर्फ बाबूलाल नाई वाली ढाणी तन तूंगा ने सूचना दी कि गांव कचौलिया में अपने जुगाड़ से तूड़ा खाली करके वापस आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में पीलिया नाले के पास चार-पांच अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की और रुपए, एक मोबाइल और एक चांदी की चेन लूट कर फरार हो गए। रिपोर्ट पर पुलिस ने राधामोहन उर्फ आरडी टोडा भाटा बस्सी, मनोज उर्फ  मोना मूण्डली शिवदासपुरा, बाबूलाल उर्फ  समीर तन बगरिया शिवदासपुरा और चिरंजीलाल बासन बालों की ढाणी तन रूपपुरा शिवदासपुरा को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि उन्होंने अन्य साथियों के साथ पावर बाइक का इस्तेमाल कर पीलिया इलाका थाना तूंगा से परिवादी गिर्राज उर्फ बाबूलाल से रुपए व एक मोबाइल तथा एक चांदी की चेन लूटी थी। अब पुलिस इनसे आगे की पूछताछ करेगी।
 

यह भी पढ़ें:

राजस्थान प्रारंभिक शिक्षा परिषद का बदला नाम

राजस्थान सरकार ने राजस्थान प्रारम्भिक शिक्षा परिषद (राजस्थान प्राथमिक शिक्षा परिषद्) का नाम परिवर्तित कर राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद किया है।

07/02/2020

Video: मेहंदीपुर बालाजी मंदिर में राज्यपाल कलराज मिश्र ने पत्नी के साथ की पूजा-अर्चना

विश्व प्रसिद्ध धार्मिक नगरी मेहंदीपुर बालाजी में शनिवार को सपरिवार राज्यपाल कलराज मिश्र बालाजी मंदिर पहुंचे।

14/12/2019

कोरोना जंग में बेहतर भूमिका निभाई तो आगामी चुनाव में टिकट में तवज्जो देगी कांग्रेस

पंचायती राज संस्थाओं में कोरोनो के खिलाफ सामाजिक जिम्मेदारी निभाने और लोगों की मदद करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगामी पंचायत चुनावों में इसका बड़ा फायदा मिल सकता है। ऐसे कांग्रेस योद्धाओं को बेहतर कार्य करने पर चुनाव में पार्टी के टिकट में प्राथमिकता मिल सकती है।

02/04/2020

RAS भर्ती-2018: HC ने मुख्य परीक्षा का परिणाम किया रद्द, पदों के दोगुना अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में बुलाने का निर्देश

हाईकोर्ट ने आरएएस भर्ती में सभी वर्गो की अलग-अलग कट ऑफ जारी करने और पदों के दोगुना अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल नहीं करने पर मुख्य परीक्षा के परिणाम को रद्द कर दिया है।

17/12/2020

सिरोही में बदमाशों की गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे

आईपीएस जिला पुलिस अधीक्षक सिरोही कल्याणमल मीणा के आदेशानुसार सिरोही जिले में बढ़ती हुई नकबजनी, दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरोही नारायणसिंह राजपुरोहित, आरपीएस वृताधिकारी वृत रेवदर फाउलाल मीणा के सुपरविजन मे एक विशेष टीम द्वारा तकनीकी व आसूचना संकलन एवं मुखबीर सोर्स के आधार पर उक्त पांचों आरोपियों के कब्जे से चार चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी आदतन शातिर नकबजन, मोटरसाईकल चोर गिरोह के सदस्य है।

16/06/2019

माउण्ट आबू में पांचवें दिन भी माइनस में तापमान, शेखावाटी अंचल के कुछ हिस्सों में शीतलहर से जनजीवन अस्त-व्यस्त

प्रदेश में सर्दी का प्रकोप बरकरार है। माउंटआबू में पिछले पांच दिनों से लगातार पारा माइनस में है, रात का तापमान माइनस 2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग ने शेखावाटी इलाके में सर्दी का कहर अभी कुछ दिन और बने रहने की चेतावनी दी है। इसके साथ ही चूरू, झुंझुनूं सहित आसपास के क्षेत्रों में शीतलहर के कारण पाला पड़ने की भी चेतावनी है।

22/12/2020

RJS भर्ती परीक्षा का परिणाम: पहले 10 में से 8 स्थानों पर छात्राओं का दबदबा, मयंक रहे टॉपर

राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन ने मंगलवार देर रात RJS भर्ती परीक्षा-2018 का परिणाम घोषित कर दिया। छात्राओं ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है। न्यायिक सेवा की वरीयता सूची में पहले 10 स्थानों में से 8 स्थानों पर महिला अभ्यर्थियों का दबदबा रहा है।

20/11/2019