Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

तोड़फोड़ करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

Sunday, October 13, 2019 11:05 AM
वाहनों और दुकानों के शीशे क्षतिग्रस्त करने वाले चार बदमाशों को प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जयपुर। शराब के नशे में घर बाहर खड़े एक दर्जन वाहनों और दुकानों के शीशे क्षतिग्रस्त करने वाले चार बदमाशों को प्रताप नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश महेश मीना निवासी करौली हाल शकुन्तलम कॉलोनी जगतपुरा, मीना अलवर हाल शिक्षा विहार जगतपुरा, प्रिंस कुमार प्रतापनगर और लोकेश निवासी दौसा के रहने वाले है। पुलिस इन चारों से पूछताछ कर रही है।

थानाप्रभारी पुरुषोतम महरिया ने बताया कि चारों बदमाशों ने थाना इलाके में हल्दीघाटी मार्ग, चेतक मार्ग, कुंभा मार्ग और एनआरआई सर्किल पर जमकर उत्पात मचाया था। बदमाशों ने घर के बाहर खड़े वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। करीब दो किलोमीटर तक यह बदमाश रास्ते में जो वाहन और दुकान पड़े उनमें तोड़फोड़ करते चले। इस दौरान बदमाशों ने कई लोगों से मारपीट भी की थी। वहीं एक व्यक्ति का मोबाइल भी छीन लिया था। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इनकी पहचान कर इन्हें पकड़ा गया है। बदमाश प्रिंस के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 40 हजार के पार, अब तक 663 लोगों की मौत

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में गुरुवार की सुबह 365 नए रोगी सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 40145 पहुंच गया है। साथ ही 9 और मरीजों की मौत होने से कुल मौतों का आंकड़ा भी 663 जा पहुंचा है।

30/07/2020

करौली में पुजारी की जलाकर हत्या का मामला, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 3 दिन में मांगा जवाब

बूकना गांव में मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या करने के मामले राजस्थान हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 3 दिन में जवाब मांगा है। जस्टिस सी के सोनगरा की खण्डपीठ ने पवन प्रकाश की पत्र याचिका को जनहित याचिका के रूप में स्वीकार करते हुए यह आदेश दिये है।

20/10/2020

मुख्यमंत्री गहलोत ने खराब परफॉर्मेंस पर 26 जिला कलेक्टरों की लगाई क्लास

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज सुबह 10.30 बजे सीएमओ में सभी जिला कलेक्टर्स के साथ वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और घोषणा पत्र के वादों के साथ ही जिले की कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की जाएगी।

05/12/2019

डीजीपी पुलिस रेडियो से करेंगे मन की बात

प्रदेश में चाहे त्योहार की शुभकामनाएं देनी हो या फिर पुलिस के लिए कोई संदेश देना हो। अब प्रदेश पुलिस के मुखिया अपने मन की बात पुलिस रेडियो ऐप के मार्फत पुलिसकर्मियों तक पहुंचाएंगे।

26/05/2019

नशे के खिलाफ सीआईडी क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, 190 किलो गांजा के साथ ट्रक चालक व खलासी गिरफ्तार

पुलिस मुख्यालय द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सीआईडी अपराध शाखा के सीआई राम सिंह की स्पेशल टीम एवं धौलपुर की थाना कोतवाली पुलिस ने शनिवार को सागर पाड़ा चेक पोस्ट पर नाकाबंदी में एक ट्रक से करीब 190 किलो अवैध गांजा बरामद किया है।

08/11/2020

बिना इजाजत राजस्थान में नहीं होगी ऐतिहासिक फिल्मों की शूटिंग, पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह का आदेश

फिल्म 'पानीपत' को लेकर मचे घमासान के बीच राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने एक आदेश जारी किया है। आदेश में स्पष्ट कहा गया है कि अब बिना इजाजत के प्रदेश में ऐतिहासिक फिल्मों की शूटिंग नहीं होगी।

09/12/2019

लॉकडाउन में नरेगा में बढ़ा महिला श्रमिकों का रुझान, पिछड़े जिलों में बढ़ी काम की डिमांड

कोरोना संक्रमण के चलते श्रमिकों के सामने पैदा हुए रोजगार के संकट में नरेगा योजना काफी फायदेमंद साबित हो रही है। श्रमिकों के बढ़ते रुझान के बीच महिला श्रमिकों की तरफ से काम की ज्यादा मांग बनी हुई है। एक तरफ राज्य सरकार नरेगा के लिए केंद्र से पुराना बकाया राशि की लगातार मांग कर रही है, वहीं नरेगा में काम की डिमांड भी खूब बढ़ रही है।

15/04/2020