Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बीकानेर में हाईकोर्ट की बैंच स्थापित करने की मांग, वकीलों ने कोर्ट में नहीं की पैरवी

बीकानेर में हाईकोर्ट की बैंच स्थापित करने की मांग को लेकर सोमवार को वकीलों ने कोर्ट में पैरवी नहीं की। बार एसोसिएशन द्वारा संभाग मुख्यालय पर हाईकोर्ट की बैंच को स्थापित करने की मांग को लेकर सोमवार को विरोध दिवस मनाया गया। इसके तहत वकीलों ने न्यायालयों में पैरवी नहीं की और जिला कलेक्टर नमित मेहता को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

19/04/2021

हनुमान बेनीवाल ने एनडीए छोड़ने की कर दी घोषणा

केन्द्र सरकार के कथित किसान विरोधी कानून वापस नहीं लेने पर आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन छोड़ने की घोषणा कर दी है।

27/12/2020

कप्तान बदलते ही मिली रॉयल्स को जीत

लगातार हार से निराश राजस्थान रॉयल्स को अपना कप्तान बदलने का फायदा मिला और उसे मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार को आईपीएल-12 मुकाबले में महत्वपूर्ण जीत मिल गई।

21/04/2019

मोटरसाइकिल के ट्रोले की चपेट में आने से दो लड़कों की मौत

राजस्थान के सीकर में मोटरसाइकिल के ट्रोले की चपेट आने से देर रात दो लड़कों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ये दोनों मोटरसाइकिल से एक जन्म दिन पार्टी से आ रहे थे कि देर रात गोकुलपुरा बाईपास पर उनकी मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ट्रोले की चपेट में आ गई।

13/07/2019

निजी स्कूलों की फीस वसूली मामले में सभी पक्षों की बहस पूरी, हाईकोर्ट ने फैसला रखा सुक्षित

हाईकोर्ट में निजी स्कूलों की फीस वसूली के मामले में बुधवार को सभी पक्षों की बहस पूरी हो गई है। इस पर मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महान्ति और न्यायाधीश सतीश शर्मा की खंडपीठ ने राज्य सरकार व अन्य की अपील पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

16/12/2020

नागौर: थांवला में पकड़ी अवैध अफीम की खेती, चारे में दबाकर रखे डोडे और जलाए गए पौधे भी जब्त

पुलिस की डीएसटी टीम ने शुक्रवार को जिले के थांवला क्षेत्र में एक खेत में प्याज की फसल के बीच बोए गए अवैध अफीम के 737 पौधे जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा दिए गए गोपनीय टास्क के तहत डीएसटी प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा ने मय टीम के थांवला क्षेत्र के किल्ला गांव की कारवाड़ की ढाणी में दबिश दी।

03/04/2021

टोंक: मासूम का रेप कर दरिंदे ने पोल खुलने के डर से गला घोंटकर मार डाला

जिले के अलीगढ़ थाना के एक गांव में शनिवार रात कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसकी गला घोंट कर हत्या करने वाला दरिंदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

03/12/2019