Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

हत्या करने पर अभियुक्त को आजीवन कारावास

कोर्ट ने भाभी की हत्या करने वाले अभियुक्त शफीक मोहम्मद को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जिले के एडीजे क्रम 3 कोर्ट ने सजा सुनाई है।

28/06/2019

गमगीन माहौल में हुआ सोलंकियातला सरपंच का अन्तिम संस्कार

सेतरावा के निकटवर्ती ग्राम पंचायत सोलंकियातला सरपंच गोपालसिंह राठौड़ का शुक्रवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

26/07/2019

महंगाई और बेरोजगारी रोकने के लिए केंद्र सरकार के पास कोई नीति नहीं : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार के पास बढ़ती, बेरोजगारी एवं महंगाई रोकने के लिए कोई कार्यक्रम एवं नीतियां नहीं है। युवा आक्रोश रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बढ़ती बेरोजगारी एवं महंगाई से युवाओं का ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सीएए एवं एनआरसी लाने की चाल चली है।

28/01/2020

छात्रसंघ चुनावों के छात्र संगठन हुए सक्रिय, बनाई टीम

राजस्थान विश्वविद्यालय सहित प्रदेशभर में छात्रसंघ चुनावों को लेकर छात्र संगठनों की सक्रिया बढ़ती जा रही है। दोनों प्रमुख छात्र संगठन एबीवीपी-एनएसयूआई तैयारियों में जुट गए हैं।

07/08/2019

RTI कार्यकर्ता जगदीश गोलिया मौत मामले मे दो आरोपी गिरफ्तार

पचपदरा पुलिस थाना में हिरासत में आरटीआई कार्यकर्ता जगदीश गोलिया मौत प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

09/10/2019

विश्व रैंकिंग में पिछड़ा जयपुर एयरपोर्ट, यात्रियों ने कहा, स्टाफ का व्यवहार विनम्र नहीं है

जयपुर एयरपोर्ट वर्ल्ड रैंकिंग में पिछड़ गया है। एसीआई की ओर से देश के 24 एयरपोर्ट के किए गए सर्वेक्षण में जयपुर एयरपोर्ट 18 नंबर पर रहा।

30/01/2020

राजस्थान में हो रहा बजरी का अवैध खनन: राजेन्द्र राठौड़

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य में उसकी सह पर बजरी का अवैध खनन हो रहा है।

28/06/2019