Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

गहलोत के बयानों के बाद प्रदेश में सियासी हड़कंप, बोले- हमारी सरकार गिराने का खेल करने वाली है भाजपा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से शनिवार को दिए गए बयानों के बाद प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर सियासी हड़कंप मच गया है।

06/12/2020

जयपुर जेल में कोरोना को लेकर हाईकोर्ट ने लिया प्रसंज्ञान, जेलों के निरीक्षण के लिए कमेटियां गठित

जयपुर की जिला जेल में कोरोना संक्रमण के विस्फोट के बाद इस मामले में हाइकोर्ट ने स्वप्रेरणा से प्रसंज्ञान लेते हुए सुनवाई की। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान जेल प्रशासन को विस्तृत दिशा निर्देश दिए। कोर्ट ने जेलों के निरीक्षण के लिए कमेटियां गठित की है।

17/05/2020

देशभर में मनाया जा रहा महापर्व शिवरात्रि, मंदिरों में उमड़े श्रद्धालु

शिव-शक्ति के मिलन का महापर्व महाशिवरात्रि मनाया जाएगा। इसे लेकर प्रमुख शिवालयों में जलाभिषेक की विशेष व्यवस्था की गई है।

21/02/2020

उदयपुर का मारवी मॉडल देश भर में लागू होगा

उदयपुर। जिले के भींडर ब्लॉक के ग्रामीणों की सहभागिता की मारवी भूजल सुप्रबंधन योजना के अनुभवों से देश के छह राज्य राजस्थान, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात, उत्तरप्रदेश लाभान्वित होंगे।

24/12/2019

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर बंद कर दी गई इंटरनेट सेवाएं

गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर करौली और भरतपुर की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है। जयपुर संभाग के गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों में भी 24 घण्टों के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई है।

31/10/2020

दो जवानों की हत्या का मामला: तस्करों को लंच देने वाले सिपाहियों सहित तीन पुलिसकर्मी और गिरफ्तार

भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी और रायला थाने के दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात तस्करों को वारदात वाले दिन दोपहर में लंच देने और वारदात के बाद अपने भाई के घर शरण देने वाले दो सिपाहियों सहित तीन और पुलिसकर्मियों को सोमवार को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

11/05/2021

चार मासूम बेटों की हत्या कर पिता ने खुद लगाई फांसी, बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र की वारदात

उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना इलाके में मंगलवार-बुधवार की रात शराब पीने के आदी एक अधेड़ ने चार मासूम बेटों की हत्या कर दी। बाद में खुद भी घर के आंगन में पेड़ पर लटक गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची।

10/02/2021