Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

पहलू खान मॉब लिंचिंग से जुड़े मामले में हाईकोर्ट में परिजनों की अपील पर हुई सुनवाई

पहलू खान मोब लिंचिंग से जुड़े मामले में पहलू खान के पुत्र इरशाद, आरिफ के साथ घटना में घायल अजमत और रफीक की अपील पर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई।

08/11/2019

प्रदेश में एसीबी की कार्रवाई से भ्रष्ट लोगों में डर, हेल्पलाइन नंबर पर दें भ्रष्ट गतिविधि की सूचना: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि एसीबी राजस्थान में भ्रष्टाचार के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है, जिससे भ्रष्ट लोगों में भय का माहौल है। भ्रष्टाचार का खात्मा आमजन के सहयोग से ही संभव है।

26/03/2021

कोरोना के चलते नगर निगम चुनाव में चुनावी रंगत फीकी, घर-घर जाकर प्रचार में जुटे प्रत्याशी

प्रदेश में 29 अक्टूबर से 2 चरणों में होने वाले 6 नगर निगमों के चुनाव में वैश्विक महामारी कोरोना के चलते चुनाव प्रचार के लिए भीड़ नहीं जुटने एवं चुनावी शौर की कमी के कारण चुनावी रंगत फीकी नजर आ रही हैं। राजधानी जयपुर के अलावा जोधपुर एवं कोटा में हो रहे नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब प्रत्याशी घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करने में जुटे हैं।

23/10/2020

बदनामी के डर से स्टेशनरी व्यापारी ने फांसी खाई

उदयपुर। शहर के हिरणमगरी क्षेत्र में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज होने और समाचार पत्रों में खबरें प्रकाशित होने के बाद बदनामी के डर के चलते परेशान स्टेशनरी व्यापारी ने बुधवार सुबह अपने ही घर में पंखे से फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली। इस संबंध में मृतका की पत्नी ने दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एनजीओ संचालिका के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कराया है।

25/11/2020

भाजपा ने समर्पण दिवस के रूप में मनाई पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि

भाजपा ने भारतीय जनसंघ के सह संस्थापक पंडित दीनदयाल की पुण्यतिथि गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में समर्पण दिवस के रूप में मनाई। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी सहित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की।

11/02/2021

नेहरू बालोद्यान में बनाया स्मार्ट साइकिल स्टैण्ड

नेहरू बालोद्यान में भ्रमणकारियों एवं आगन्तुकों को स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए जयपुर विकास प्राधिकरण ने स्मार्ट साइकिल स्टैण्ड बनाया है।

03/03/2020

पदों से हटाए जाने के बाद पायलट की पहली प्रतिक्रिया, कहा- सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं

सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। मंगलवार को सचिन पायलट ने कांग्रेस के फैसले के ठीक बाद ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं। इसके साथ ही सचिन पायलट ने अपने ट्विटर अकाउंट का प्रोफाइल भी बदल दिया है।

14/07/2020