Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
राजस्थान

गो एयर की फ्लाइट हुई लेट

Tuesday, December 24, 2019 14:15 PM
फाइल फोटो

जयपुर। जयपुर से अहमदाबाद जाने वाली गो एयर की जी8- 701 फ्लाइट लेट हो गई है। यह फ्लाइट सुबह 9 बजे अहमदाबाद जाती है, लेकिन खराब मौसम के चलते अब 2 बजे जाएगी। फ्लाइट लेट होने से यात्री परेशान हो रहे है।

 

यह भी पढ़ें:

लंदन में सतीश पूनिया ने राजस्थान को लेकर रखा अपना विजन, कहा, जयपुर भी बन सकता है आईटी हब

पूनिया ने राजस्थानी प्रवासी सम्मेलन को संबोधित करते हुए राजस्थान को लेकर अपने विजन को रखा, जिसमें उन्होंने शिक्षा, चिकित्सा, पर्यटन, व्यवसाय और रोजगार के मुद्दों पर विस्तार से बात की।

06/12/2019

मुंबई-उदयपुर उड़ान 8 से,अहमदाबाद की फ्लाइट बंद

उदयपुर। सात दिन घाटे में चलने के बाद अहमदाबाद-उदयपुर उड़ान का संचालन बंद कर दिया गया। उधर 8 जून से मुंबई से उदयपुर उड़ान शुरू करने का कार्यक्रम जारी किया है।

05/06/2020

शहीद हेमराज का सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के राजौरी क्षेत्र के पुंछ में पाकिस्तानी सेना से लोहा लेते हुए शहीद हुए सैनिक हेमराज नठेरवाल का मंगलवार को उनके पैतृक गांव भदूण में सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। शहीद को उनके भतीजे चैतन्य ने मुखाग्नि दी।

03/09/2019

ग्राम पंचायत चुनावः कोरोना संक्रमित प्रत्याशी के लिए नया दिशा-निर्देश, पर्चा भरने से पहले देना होगा प्रार्थना पत्र

राज्य निर्वाचन आयोग ने पंच-सरपंच का चुनाव लड़ने वाले कोरोना पॉजिटिव प्रत्याशियों के लिए नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। इसके अनुसार कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट वाले प्रत्‍याशी को नामांकन से 1 दिन पहले जिला निर्वाचन अधिकारी को प्रार्थना पत्र देना होगा, इसके बाद ही इच्छुक उम्‍मीदवार अपना नामांकन दाखिल कर सकेंगे।

18/09/2020

सेंट विल्फ्रेड कॉलेज को मिला राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय पुरस्कार

राजस्थान स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी की ओर से राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

11/12/2019

शिव एनक्लेव आवासीय योजना के आवेदकों की निकाली लॉटरी

जयपुर विकास प्राधिकरण की मानसरोवर गोल्यावास स्थित शिव एनक्लेव आवासीय योजना के 346 भूखंडों की लॉटरी जेडीए सचिव अर्चना सिंह कम्प्यूटर की रेण्डम प्रणाली से नागरिक सेवा केन्द्र में निकाली।

05/02/2020

ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के दर पर सोनिया गांधी की चादर पेश, गहलोत और डोटासरा रहे मौजूद

सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से भेजी गयी चादर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर दरगाह शरीफ में पेश की।

18/02/2021