Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
राजस्थान

पुलिस व गौतस्कारों के बीच फायरिंग, गौवंश कराए मुक्त

Tuesday, October 08, 2019 11:05 AM
पुलिस ने गौवंश को अपने कब्जे में ले लिया।

नदबई। गौतस्कर व क्यूआरटी पुलिस टीम के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। गौतस्कर भागने में सफल रहे। नाकाबंदी के दौरान टीम ने एक बोलेरो व चार पिकअप गाड़ी को संदिग्ध देख रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान बोलेरो सवार गौतस्करों ने क्यूआरटी टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जबाव में क्यूआरटी टीम ने फायरिंग करते हुए गौतस्करों का पीछा किया, लेकिन गौतस्कर मौके से भागने में सफल हो गए। पीछा करने दौरान गांव गांगरौली के समीप गौवंश से भरी एक पिकअप गाड़ी असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। पुलिस ने पिकअप गाड़ी सहित गाड़ी में लदे दो मृत व सात जिंदा गौवंश को अपने कब्जे में ले लिया।

इसके बाद में मृत दोनों गौवंश को जेसीबी की सहायता से दफनाकर व घायल गौवंश को उपचार के लिए अपना घर जीव सेवा सदन बझेरा को सुपुर्द किया। मामले में देर शाम क्यूआरटी नं. तीन प्रभारी हैडकांस्टेवल श्यामसिंह ने अज्ञात गौतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
 

यह भी पढ़ें:

छात्राओं से छेड़छाड़ पर स्कूल के पूरे स्टाफ को हटाया

पीथीसर गांव में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में सरकारी स्कूल के सभी शिक्षकों को हटा दिया गया है।

24/12/2019

जयपुर की सुरभि सोनी ने मिस इंडिया इंटरनेशनल 2019 के फि नाले में बनाई जगह

कठिन परिश्रम और मजबूत हौंसलों के दम पर बड़े से बड़े सपनों को पूरा किया जा सकता है। पारंपरिक सामाजिक बेड़ियों को तोड़कर कुछ अलग करने में अगर किसी की लगन दिखती है तो परिवार भी सपोर्ट करने लगता है।

12/11/2019

अशोक गहलोत ने ऑनलाइन फसली ऋण वितरण का किया शुभारम्भ

कांग्रेस सरकार गांव को बचाने के लिए हमेशा तत्पर रही है। इसके साथ ही सरकार ने किसानों का भी बहुत ध्यान रखा है।

11/07/2019

प. नेहरू को याद किया

देश के प्रथम प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि के अवसर पर सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश, जिला एवं ब्लॉक स्तर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए।

28/05/2019

रेलवे स्टेशन का होगा अपग्रेडेशन

रेलवे प्रशासन जयपुर स्टेशन को अपग्रेड करेगा। इसके लिए जयपुर स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के लिए ब्लॉक लिया जा रहा है।

19/07/2019

होमगार्ड के वेतन-भत्तों में कोई कमी नहीं रहेगी, अधिकारियों की जल्द भर्ती होगी: अशोक गहलोत

राजस्थान होमगार्ड के 57वें स्थापना दिवस का कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शिरकत कर रहे हैं। कार्यक्रम में गहलोत हेलिकॉप्टर से पहुंचे, जहां मैदान पर उन्होंने सलामी ली।

06/12/2019

राजस्थान के प्रसिद्ध फोक डांसर 'क्वीन हरीश' सहित चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

राजस्थान केे प्रसिद्ध कलाकार हरीश कुमार उर्फ क्वीन हरीश सहित चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इनके निधन कला जगत में शोक की लहर है।

02/06/2019