Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of August 2020
 
राजस्थान

'पानीपत' बैन हो, महाराजा सूरजमल सम्पूर्ण राष्ट्र के पराक्रम एवं स्वाभिमान के प्रतीक हैं: रामेश्वर डूडी

Tuesday, December 10, 2019 16:15 PM
पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने फिल्म पानीपत को पूरे राष्ट्र में बैन करने की मांग की है। सेंसर बोर्ड फिल्म के प्रदर्शन की अनुमति निरस्त करें। उन्होंने कहा कि सूरजमल एक सूबे या समाज के ही आदर्श नहीं है, वे सम्पूर्ण राष्ट्र के शौर्य, पराक्रम एवं स्वाभिमान के प्रतीक हैं। फिल्म ने गौरवशाली इतिहास की गरिमा को ठेस पहुंचायी है।

उन्होंने कहा कि सूरजमल की छवि के गलत चित्रण से लोगों में आक्रोश है। भरतपुर और जयपुर सहित अनेक शहरों में धरने-प्रदर्शन हुए है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फिल्म को राजस्थान में प्रतिबंध करने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस सरकार जनविरोधी है: भागीरथ चौधरी

अजमेर संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भागीरथ चौधरी ने राज्य की कांग्रेस सरकार को जनविरोधी करार देते हुए कहा है कि इसके शासन में दलितों एवं महिलाओं के उत्पीडऩ के मामले ज्यादा सामने आ रहे है।

21/08/2019

बैंक हड़ताल से करीब पांच हजार करोड़ का व्यवसाय प्रभावित

बैंकों के विलय के विरोध में आॅल इंडिया बैंक इम्प्लॉइज एसोसिएशन और बैंक इम्प्लॉइज फेडरेशन आॅफ इंडिया के आह्वान पर प्रदेश में तीन हजार शाखाओं में कार्यरत 15 हजार से अधिक बैंक कर्मचारी हड़ताल पर रहे।

23/10/2019

नकली नोटों के साथ 7 गिरफ्तार

पुलिस ने 25 हजार रूपए के नकली नोटों के साथ 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया कि नकली नोट का यह कारोबार फतेहपुर कस्बे में चल रहा था।

02/02/2020

SpiceJet की जिस फ्लाइट से जा रहे सीपी जोशी और अशोक चांदना, उसमें आई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट से सुबह 10 बजे फ्लाइट रवाना होती है। तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट के डिपार्चर में देरी हुई।

03/12/2019

राज्यसभा चुनाव: प्रदेश में तीन सीटों के लिए सही पाए गए सभी नामांकन पत्र

प्रदेश से राज्यसभा की तीन सीटों के लिए होने वाले द्विवार्षिक निर्वाचन के लिए प्रत्याशियों द्वारा भरे गए सभी 13 नामांकन पत्रों की सोमवार को विधानसभा में जांच की गई, जिसमें सभी नामांकन पत्र सही पाए गए।

16/03/2020

पेंट फैक्ट्री में लगी आग, लाखों रुपए का नुकसान

मुहाना थाना इलाके में बुधवार शाम को पेंट फैक्ट्री में आग लग गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस व दमकल की 4 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

16/04/2020

दूसरे राज्यों से हमारी ब्यूरोक्रेसी बेहतर, जनहित के फैसले ले रही सरकार: मुख्य सचिव डीबी गुप्ता

किसी भी राज्य की ब्यूरोक्रेसी में ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई आईएएस अधिकारी दो सरकारों में मुख्य सचिव की कुर्सी पर काबिज रहा हो, लेकिन 1983 बैच के आईएएस अधिकारी डीबी गुप्ता इस जिम्मेदारी को भली भांति निभा रहे हैं।

15/12/2019