Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 21st of January 2020
 
राजस्थान

'पानीपत' बैन हो, महाराजा सूरजमल सम्पूर्ण राष्ट्र के पराक्रम एवं स्वाभिमान के प्रतीक हैं: रामेश्वर डूडी

Tuesday, December 10, 2019 16:15 PM
पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी (फाइल फोटो)

जयपुर। राजस्थान विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने फिल्म पानीपत को पूरे राष्ट्र में बैन करने की मांग की है। सेंसर बोर्ड फिल्म के प्रदर्शन की अनुमति निरस्त करें। उन्होंने कहा कि सूरजमल एक सूबे या समाज के ही आदर्श नहीं है, वे सम्पूर्ण राष्ट्र के शौर्य, पराक्रम एवं स्वाभिमान के प्रतीक हैं। फिल्म ने गौरवशाली इतिहास की गरिमा को ठेस पहुंचायी है।

उन्होंने कहा कि सूरजमल की छवि के गलत चित्रण से लोगों में आक्रोश है। भरतपुर और जयपुर सहित अनेक शहरों में धरने-प्रदर्शन हुए है। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फिल्म को राजस्थान में प्रतिबंध करने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें:

राजस्थान: 10 थानाप्रभारियों ने नहीं माना सीएम और डीजीपी का आदेश, जारी की चार्जशीट

कई थानाप्रभारी अपनी मनमर्जी से सीएम और महानिदेशक पुलिस के इन आदेशों की खुली अवहेलना करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

12/12/2019

शिक्षा मंत्री और देश के पूर्व विधि एवं न्याय मंत्री का नाम लेकर लोगों से करोड़ों की ठगी

देश के एक राज्य के शिक्षा मंत्री और पूर्व विधि एवं न्याय मंत्री के नाम से लोगों को झांसे में लेकर उन्हें नौकरी दिलाने वाले शातिर ठग और उसकी पत्नी को स्पेशल आॅपरेशन गु्रप ने गिरफ्तार कर किया है।

23/06/2019

भाजपा सरकार की बनाई विवि शिक्षक भर्ती घोटाले की जांच कमेटी पर अब कांग्रेस के नई कमेटी गठन का विरोध

व्यास विश्द्यालय में तत्तकालीन कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के बहुचर्चित शिक्षक भर्ती घोटाले 2013 की जांच के लिए पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की ओर से गठित प्रो.दशोरा जांच कमेटी की रिपोर्ट की पालना किए बिना ही अब कांग्रेस सरकार की ओर से नई जांच कमेटी बनाने का पुरजोर विरोध शुरू हो गया है।

15/11/2019

सीबीएसई: 10वीं,12वीं में उत्तीर्ण होने की अर्हता में बदलाव

उदयपुर। इस साल सीबीएसई ने बोर्ड परीक्षाओं में काफी बदलाव किए हैं। परीक्षा पैटर्न से लेकर कोर्स तक में विद्यार्थियों को नया प्रारूप तैयार करना पड़ा है।

17/01/2020

राजस्थान में खुलेंगे 10 नए मेडिकल कॉलेज, केन्द्र ने 325 करोड़ रुपये किए आवंटित

प्रदेश में डॉक्टर बनने का सपना संजोए बैठे छात्रों के लिए राहत भरी खबर है। प्रदेश में दस और नए मेडिकल कॉलेज खोलने के प्रस्ताव को केन्द्र सरकार ने बजट की मंजूरी देकर सीधे तौर पर हरी झंडी दे दी है।

28/09/2019

राजस्थान: 5वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड पांचवीं कक्षा की परिक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है, परिणाम राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड व अन्य सभी साइट्स

09/05/2019

परसराम मदेरणा सिद्धांतवादी और सत्य के पुजारी थे: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि परसराम मदेरणा का ऐसा व्यक्तित्व था, जिनसे आज भी लोग प्रेरणा लेते हैं। वे सिद्धांतवादी और सत्य के पुजारी थे।

24/07/2019