Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा को फिक्की आदित्य बिरला ग्रुप ने सौंपे 7 हजार पीपीई किट

Monday, September 28, 2020 14:00 PM
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा को सौंपे पीपीई किट।

जयपुर। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को फिक्की आदित्य बिरला ग्रुप सीएसआर सेंटर फॉर एक्सीलेंस ने वैश्विक महामारी कोरोना के चलते प्लान इंडिया संस्थान के सहयोग से अजमेर, उदयपुर एवं जयपुर जिले के लिए 7 हजार पीपीई किट सौंपे हैं। शर्मा को सोमवार को उनके निजी आवास पर ये किट सौंपे गए। इस अवसर पर शर्मा ने आह्वान किया कि संकट के इस दौर में अन्य निजी संस्थानों को भी इस तरह आगे आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि संस्थानों द्वारा किए गए सहयोग से कोरोना महामारी के प्रभाव को कम करने में मदद मिलेगी। संस्थान ने 2500 पीपीई किट जयपुर प्रथम के सीएमएचओ को सौंपी। शेष पीपीई किट अजमेर एवं उदयपुर जिलों में भेजी जाएंगी। इस मौके पर फिक्की के नरेश जोशी, आदित्य बिरला ग्रुप के भरत सिंह एवं प्लान इंडिया के फतेह सिंह सहित विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:

कुंभलगढ़ विधायक राठौड़, पत्नी व ड्राइवर कोरोना संक्रमित

राजसमंद। कुंभलगढ़ विधायक सुरेन्द्रसिंह राठौड़, उनकी पत्नी के साथ उनके ड्राइवर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे जिले में 15 नए रोगी कोरोना संक्रमित मिले है।

04/12/2020

सरकार का आदेश, 31 तक पेयजल स्त्रोत करें साफ

ग्रीष्मकाल को देखते हुए स्थानीय निकाय निदेशालय(डीएलबी) ने सभी निकायों को आदेश जारी किए हैं कि वे शहरी क्षेत्र के अंतर्गत जलापूर्ति व्यवस्था में लीकेज दुरुस्ती, मेनहोल ढंकने तथा जलाशयों की सफाई के काम सर्वोच्च प्राथमिकता से 31 मार्च तक करवा लें।

15/03/2020

विश्वविद्यालयों को स्मार्ट बनाने पर राज्यपाल की मौजूदगी में होगा विचार

राज्यपाल कलराज मिश्र ने उच्च शिक्षा के क्षेत्र में अपने एजेण्डे पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके चलते उन्होंने विश्वविद्यालयों को स्मार्ट बनाने के लिए कुलपति समन्वय समिति की बैठक बुलाई है।

12/10/2019

राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर डाले जा रहे वोट

लोकसभा आम चुनाव-2019 के प्रथम चरण में आने वाली सभी 13 सीटों के लिए सोमवार को प्रातः 7 से सायं 6 बजे तक कराया जाएगा।

28/04/2019

माथुर को दिया मोस्ट क्रीएटिव एंड मैनजमेंट एक्स्पर्ट अवार्ड

उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने एसकेआईटी में कार्यरत डॉ. संजीव कुमार माथुर को मोस्ट क्रीएटिव एंड मैनजमेंट एक्स्पर्ट अवार्ड दिया।

13/02/2020

साइबर ठगों ने खाते से निकाले 30 हजार

विद्याधर नगर इलाके में साइबर ठगों ने एक महिला के खाते से तीन मिनट 30 हजार रुपए निकाल लिए। यह रुपए चार बार में निकाले गए हैं।

23/10/2019

कर्मचारियों ने दिया प्रदेशभर में धरना

अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ के आह्वान पर सरकार की दमनकारी नीति, संवादहीनता और वेतन से वसूली करने पर आक्रोशित कर्मचारियों ने राज्य के 33 जिला मुख्यालयों पर धरना देकर विरोध दिवस मनाया।

28/02/2020