Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

केन्द्र सरकार अपने हाथ में ले पूर्वी नहर परियोजना : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को लेकर कहा है कि 37 हजार करोड़ की इस परियोजना को केन्द्र सरकार अपने हाथ में लेकर निर्माण करवाए।

21/02/2020

रामगंज में आज 7 और कोरोना मरीजों की पुष्टि, प्रदेश में 129 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

राजधानी जयपुर के रामगंज क्षेत्र में कोरोना के रोजाना मरीजों की बाढ़ सी आती दिख रही है। गुरुवार को यहां सुबह-सुबह 7 और मरीजों की पुष्टि हुई है। गुलाबी नगरी के केवल रामगंज क्षेत्र में ही अबतक 6 दिन में 33 मरीज सामने आ गए है। ऐसे में जयपुर में अब मरीजों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है।

02/04/2020

निकाय चुनावों में कांग्रेस की जीत पर बोले महेश जोशी, भाजपा की अनर्गल बातों का जनता ने दिया जवाब

निकाय चुनावों में कांग्रेस की बड़ी जीत पर सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने भाजपा पर निशाना साधा है। जोशी ने कहा कि भाजपा की अनर्गल बातों का प्रदेश की जनता ने जवाब दिया है।

14/12/2020

जनता के लिए कटोरा लेकर घूमना भी खुशी से मंजूर: अशोक गहलोत

प्रदेश की कांग्रेस सरकार की पहली वर्षगांठ पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को कई सौगातें दी हैं। इनमें खासतौर पर वो घोषणाएं शामिल है, जो सरकार ने अपने बजट में की थी।

18/12/2019

खींवसर और मंडावा उपचुनाव की मतगणना को लेकर तैयारियां पूरी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

खींवसर और मंडावा उप चुनाव की मतगणना की सम्पूर्ण व्यवस्था कर ली गई है। गुरूवार को प्रात: 8 बजे से मतगणना शुरू होगी और दोपहर तक सीटों के रुझान आने लगेंगे और देर शाम तक नतीजे घोषित होंगे।

23/10/2019

नगर निकाय चुनाव को लेकर कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक

राज्य निर्वाचन आयोग के आयुक्त पीएस मेहरा ने नगर निकाय चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए गृह और पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

23/10/2019

दस्यु केशव और पुलिस के बीच मुठभेड़, जीएसएस पर चौथवसूली के लिए आए थे दस्यु और उसके दो साथी

सदर थाना क्षेत्र में गुर्जर खानपुर गांव के पास 132 केवी जीएसएस पर रविवार देर रात पुलिस और दस्यु केशव गुर्जर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के गोली लगी है। फायरिंग के दौरान केशव अपने साथियों के साथ बचकर भागने में कामयाब रहा।

29/12/2020