Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of January 2022
 
राजस्थान

12वीं की परीक्षाएं अगले आदेश तक के लिए स्थगित

Friday, January 14, 2022 11:45 AM
बीडी कल्ला (फाइल फोटो)

जयपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण प्रदेश सरकार ने शुरू होने वाली 12वीं की परीक्षाएं अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दी है। कोविड परिस्थिति को देखते हुए सरकार ने यह निर्णय लिया है।

शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि वर्तमान स्थिति में परीक्षाएं कराने से आवश्यक विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमण से बचाना है। कोविड परिस्थिति की उचित समीक्षा के बाद ही परीक्षाएं कराई जाएगी।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दिल्ली की महिला के साथ गैंगरेप

झोटवाड़ा थाना इलाके में दिल्ली की एक महिला को होटल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले जयपुर बुलाया फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

16/10/2019

रणकपुर बांध में 4 इंच से अधिक बारिश, 43 फीट हुआ जलस्तर

देसूरी, सादड़ी व बाली क्षेत्र में आधी रात से मानसून सक्रिय हो गया है। इसके चलते रणकपुर बांध पर चार इंच से अधिक बारिश हुई। इसी के साथ बांधों में पानी की आवक शुरू होने से लोगों के मुरझाए चेहरे खुशी से खिल उठे हैं। समूचे क्षेत्र में रविवार सुबह से ही कभी तेज तो कभी हल्की बारिश हो रही हैं।

28/07/2019

लोक सभाध्यक्ष ओम बिड़ला आज भागवत कथा में शरीक होंगे

उदयपुर। लोक सभाध्यक्ष ओम बिड़ला मंगलवार को एक दिवसीय प्रवास पर परिवार सहित उदयपुर आएंगे। बिड़ला दोपहर 3 बजे उदयपुर पहुंचेंगे व रात में दिल्ली प्रस्थान कर जाएंगे।

23/12/2019

कांग्रेस शासित राज्यों में नहीं मिल रहा आर्थिक आधार पर आरक्षण: गहलोत

केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा कि कांग्रेस की नीति एवं नीयत में खोट है। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की पहल भाजपा सरकार ने शुरू की, लेकिन कांग्रेस शासित प्रदेशों में अभी तक भी इस योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

27/04/2019

वक्फ बोर्ड ने कलेक्टर, निगम व पुलिस प्रशासन को भेजा पत्र

आगरा रोड पर मिश्करीन की दरगाह में अतिक्रमण का मामला

26/12/2021

कोरोना पर समाप्त करनी होगी नकारात्मक सोच : पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कोरोना महामारी पर कहा है कि लोग इस बीमारी में ठीक भी हो रहे हैं। इसलिए सकारात्मक सोच के साथ इससे संघर्ष करना होगा।

13/05/2020

कृमि मुक्ति कार्यक्रम के तहत 5 से 11 अक्टूबर तक दी जाएगी कृमि नाशक दवाः रघु शर्मा

कृमि मुक्ति कार्यक्रम के तहत प्रदेश में 5 से 11 अक्टूबर तक एएनएम द्वारा बच्चों एवं किशोर और किशोरियों को स्वास्थ्य केन्द्रों पर कृमि नाशक दवा एलबेंडाजोल दी जाएगी।

02/10/2020