Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सड़कों पर बह रहा गंदा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

पवित्र पुष्कर सरोवर की परिक्रमा करने वाले श्रद्धालु महिला पुरुषों की आस्था को ठेस पहुंच रही है। सरोवर के परिक्रमा मार्ग में ब्रह्म घाट से कोटा घाट तक कस्बे की सीवरेज का पानी सड़क पर बह रहा है।

29/10/2019

अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार से किया आग्रह

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि सभी प्रदेशों को कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के आधार पर ऑक्सीजन और दवाईयों का वितरण किया जाना ही उचित रहेगा।

09/05/2021

सफर कर रहे हैं मात्र 20 हजार

जयपुर मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (जेएमआरसी) लाख कोशिश के बाद भी यात्रिभार नहीं बढ़ा पा रहा। मेट्रो का 50 हजार से कम होता हुआ यात्रीभार 15 से 20 हजार तक आ पहुंचा है।

27/05/2019

पीएम आवास योजना ग्रामीण में निर्माण कार्य शुरू, मास्क लगाकर 3 मजदूर कर सकेंगे काम

लॉकडाउन में कुछ कार्यो की छूट के बाद ग्रामीण आवासों के निर्माण कार्य भी शुरू कर दिए गए हैं। इन आवासों के निर्माण कार्य के दौरान अधिकतम 3 मजदूर ही काम कर सकेंगे और सभी को मास्क लगाना अनिवार्य होगा। ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने केंद्र सरकार से मिले आवास निर्माण सम्बन्धी निर्देशों के बाद सभी जिलों को आवास योजना के कार्यों में गति लाने के लिए कहा है।

20/04/2020

रात में टॉर्च से तो सुबह सूर्योदय के साथ करते रहे चांदी के सिक्कों की तलाश

सालवा कलां गांव में सोमवार दोपहर एक मठ पर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान जमीन से चांदी के सिक्के मिलने के बाद दूसरे दिन मंगलवार को भी लोग खुदाई कर सिक्कों की तलाश कर रहे थे। मुगलकालीन सिक्कों की तलाश में लोग पूरी रात जुटे रहे। कुछ लोगों के सिक्के हाथ लगे तो कुछ लोग खाली हाथ रहे।

21/05/2019

चंदवाजी में दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने दिखाई तत्परता, दो घंटे में आरोपी दबोचे

नेशनल हाइवे आठ पर चन्दवाजी थानाक्षेत्र में पुलिस ने घर में घुसकर दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।

10/05/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हुए कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में रहकर ही जारी रखेंगे कामकाज

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। गहलोत ने ट्वीट कर स्वयं इसकी जानकारी दी है। एक दिन पहले उनकी पत्नी सुनीता गहलोत पॉजिटिव आई थीं। उसके बाद से सीएम ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया था, जांच कराने पर गुरुवार को उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

29/04/2021