Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सतीश पूनियां ने किया विकास कार्यों का उद्घाटन

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं आमेर विधायक डॉ. सतीश पूनियां ने आमेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 और 4 में सड़कों का उद्घाटन किया और विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा की।

11/03/2020

राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया दिल्ली दौरा रद्द

राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपना दिल्ली दौरा रद्द कर दिया है। उनका 3 दिवसीय कार्यक्रम था। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद यह निर्णय लिया है।

05/03/2020

रेजिडेंट डॉक्टरों की 18 से बेमियादी हड़ताल की चेतावनी

उदयपुर। सरकार के मेडिकल पीजी कोर्स की फीस बढ़ोतरी करने एवं पीजी पश्चात एसआरशिप लिए एक साल की ग्रामीण सेवा अनिवार्य करने के आदेश को अगर सरकार ने वापस नहीं लिया तो आगामी 18 नवंबर से प्रदेश के सभी रेजिडेंट डॉक्टरों सहित आरएनटी मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर अनिश्चतकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।

15/11/2019

आसाराम की सजा स्थगन याचिका खारिज

राजस्थान हाईकोर्ट ने नाबालिग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम की सजा स्थगन याचिका को सोमवार को खारिज कर दिया।

23/09/2019

वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र गोधा का निधन, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने जताया शोक

जयपुर से प्रकाशित प्रमुख अखबार 'समाचार जगत' के संस्थापक सम्पादक एवं वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र गोधा का शनिवार को निधन हो गया। वह करीब डेढ़ महीने से बीमार थे और दुर्लभजी अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन पर राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक जताया है।

19/06/2021

झीलों से खरपतवार उठाने पर 6 साल में खर्चे 6.5 करोड़

उदयपुर।नगर निगम ने विभिन्न झील-तालाबों से कचरा,जलीय खरपतवार निकालने और ट्रेंचिंग ग्राउंड तक पहुंचाने पर 2015 से अब तक यानी गत 6 साल में कुल 6.5 करोड़ रुपए खर्च किए जिसमें करीब 1100 वाहनों के लिए प्रतिवाहन 55 हजार रुपए प्रतिमाह व डि-वीडिंग मशीन, मजदूरी के पेटे 10.40 लाख रुपए हर माह अदा किए गए।

13/03/2021

मंदिर पुजारी को पूजा-पाठ से रोकने का मामला, सांसद दीया कुमारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई पर अंतरिम रोक

राजस्थान हाईकोर्ट ने जमवाय माता मंदिर के पुजारी को पूजा-पाठ से रोकने के मामले में पूर्व राजपरिवार की सदस्य और सांसद दीया कुमारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करने पर अंतरिम रोक लगा दी है। न्यायाधीश प्रकाश गुप्ता की एकलपीठ ने यह आदेश दीया कुमारी व अन्य की याचिका पर दिए।

03/03/2021