Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
राजस्थान

दस्यु केशव और पुलिस के बीच मुठभेड़, जीएसएस पर चौथवसूली के लिए आए थे दस्यु और उसके दो साथी

Tuesday, December 29, 2020 10:50 AM
दीवार पर बने गोलियों के निशान।

बाड़ी। सदर थाना क्षेत्र में गुर्जर खानपुर गांव के पास 132 केवी जीएसएस पर रविवार देर रात पुलिस और दस्यु केशव गुर्जर के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के गोली लगी है। जानकारी अनुसार, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर रविवार रात को सदर एसएचओ के नेतृत्व में पुलिस पहले से ही 132 केवी जीएसएस पर मौजूद थी। जैसे ही डकैत केशव और उसके साथियों ने मुख्य गेट से प्रवेश किया, पुलिस ने उन्हें ललकारा तो दोनों के बीच फायरिंग हो गई। कई राउंड हुई फायरिंग में मुख्य गेट की दीवारों पर गोलियों के निशान आए हैं। कई गोलियां दीवार में अभी भी फंसी हुई हैं। फायरिंग के दौरान केशव अपने साथियों के साथ बचकर भागने में कामयाब रहा।

एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
सोमवार सुबह पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने 132 केवी जीएसएस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान डकैत केशव गुर्जर या उसके किसी साथी को गोली लगने की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि मौके पर खून के निशान काफी दूर तक मिले हैं। पूरा मामला 132 केवी जीएसएस पर चल रहे निर्माण कार्य के ठेकेदार से डकैत गिरोह द्वारा चौथ वसूली करने को लेकर चिन्ह देने का बताया जा रहा है, जिसमें डकैत गिरोह सफल नहीं हो पाया है। सदर थानाधिकारी योगेंदर सिंह ने बताया कि कार्रवाई के दौरान बाड़ी सीओ, सरमथुरा सीओ, कंचनपुर थाना अधिकारी, डीएसटी टीम के साथ आरएसी कमांडो मौजूद रहे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 2720 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 65 लोगों की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ता जा रहा है। लॉकडाउन और सरकार की हरसंभव कोशिशों के बाद भी मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, वहीं मौतों का सिलसिला भी जारी है। प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 65 पहुंच गया है।

02/05/2020

बादल छंटते ही नौ डिग्री चढ़ा पारा

उदयपुर। गत तीन दिन से मेवाड़ में घने बादल छाए रहने के बाद गुरुवार को मौसम खुला। धूप निकलते ही तापमान में भी तेजी से बढ़ोतरी हुई और अधिकतम तापमान नौ डिग्री चढ़ गया। इधर जिले के जलाशयों में पानी की आवक कम हो गई है।

20/05/2021

सिर्फ छोटी मछली ही नहीं, बड़ी मछलियों को भी एसीबी पकड़ेगी: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एसीबी मुख्यालय में अधिकारियों की मीटिंग लेने के बाद मीडिता से मुखातिब हुए। उन्होंने मीडिया से कहा कि छोटी नहीं बड़ी मछलियों पर भी कार्रवाई करो।

20/11/2019

चिकित्सा मंत्री ने माना, एसएमएस अस्पताल हो चुका है जर्जर

प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मानसिंह अस्पताल की जर्जर हालत का जायजा लेने बुधवार को चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा भारी भरकम अमले के साथ पहुंचे।

22/08/2019

पटवारी के 3835 पदों पर होगी भर्ती, गहलोत ने दी मंजूरी

राज्य सरकार पटवारी के 3835 पदों पर भर्ती करेगी। कृषि उपज मंडी समितियों में कनिष्ठ लिपिक 801 पदों पर भर्ती के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड को संशोधित अर्थना भेजेगी।

14/07/2019

आरक्षण को लेकर फिर पटरी पर गुर्जर समाज, मुम्बई-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर फिश प्लेटें उखाड़ीं

गुर्जर आरक्षण को लेकर गुर्जर समाज के लोग रविवार को भरतपुर जिले के पीलूपुरा में आंदोलन के लिए जुटे। दोपहर बाद कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के पीलूपुरा शहीद स्थल पर सभा करने के लिए पहुंचने पर माहौल गर्मा गया। इस दौरान समाज के कुछ लोग रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और मुंबई-दिल्ली रेलवे ट्रैक की फिश प्लेट उखाड़ दी।

01/11/2020

कोरोना पर नियंत्रण के लिए मंत्री परिषद की बैठक में लिए कई बड़े फैसले, सर्वाधिक प्रभावित 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू

प्रदेश के जयपुर, जोधपुर, कोटा, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, अलवर और भीलवाड़ा जिला मुख्यालयों के नगरीय क्षेत्रों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। नाइट कर्फ्यू की मियाद रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठान और बाजार शाम सात बजे बंद करने होंगे। हालांकि इस दौरान विवाह समारोह में जाने वालों सहित अति आवश्यक सेवाओं से संबंधित लोगों तथा बस, ट्रेन और हवाई जहाज से सफर करने वालों को आवागमन के लिए छूट रहेगी।

22/11/2020