Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विभाजन के समय पाकिस्तान में 23% हिन्दू-अल्पसंख्यक थे, अब 1.5% रह गए: सतीश पूनिया

कांग्रेस के प्रदर्शन और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि गहलोत जनता को भ्रमित करके मोदी सरकार के खिलाफ भड़काकर संवैधानिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं।

21/12/2019

राजस्थान: हथियार के साथ फोटो पोस्ट करने के चार आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने डीसीपी क्राइम योगेश यादव और सीआईयू टीम ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो पोस्ट करने वाले आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे हथियार बरामद किए हैं।

14/11/2019

पायलट ने SC के फैसले पर किसानों की प्रतिक्रिया का किया स्वागत, कहा- सरकार रद्द करे तीनों कृषि कानून

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर किसानों की प्रतिक्रिया का स्वागत किया है। पायट ने कहा कि सरकार को किसानों की मांगों पर सहमति देनी चाहिए।

14/01/2021

ACB ने सब इंसपेक्टर से 11.36 लाख की नकदी और शराब पकड़ी, 2 मंजिला मकान सीज

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के दल ने पुलिस उपनिरीक्षक केसर सिंह नरूका से 11 लाख 36 हजार रुपए के साथ ही अंग्रेजी शराब की 21 बोतलें बरामद की हैं। एसीबी ने रिश्वत के आरोपी सब इन्सपेक्टर केशरसिंह के स्थानीय शास्त्रीनगर स्थित दो मंजिला आवास को सीज कर दिया।

12/08/2020

जेडीए में बगैर ले आउट पारित किए पट्टे कर दिए जारी

शहर के ग्राम खारडा रणधीर के खसरा संख्या 41 की भूमि का बगैर ले आउट प्लान पारित किए ही खासों के लिए करीब 68.61 फीसदी भूमि के पट्टे जारी करने के मामले में जेडीए के तत्कालीन वरिष्ठ नगर नियोजक पीआर बेनीवाल और अन्य अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्चार निरोधक ब्यूरो ने परिवाद दर्ज किया है।

30/06/2019

सतीश पूनिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में ऐसी दमनकारी सरकार कभी नहीं देखी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस जैसी दमनकारी सरकार कभी नहीं देखी। कांग्रेस ने चुनावों में लोगों से जो वादे किए थे, उन वादों से मुकर गई। स्थिति यह हो गई है कि आज प्रदेश की जनता गहलोत सरकार से त्रस्त हो चुकी है।

02/03/2021

कोरोना मृतक आश्रित को 4 लाख की आर्थिक सहायता का फार्म वायरल, सीएम के ओएसडी ने बताया फर्जी

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से कोरोना से मरने वालों के आश्रितों को 4 लाख की सरकारी आर्थिक सहायता लेने का एक फार्म वायरल हो रहा है। मुख्यमंत्री के ओएसडी लोकेश शर्मा ने इस फार्म को फर्जी बताया है। उन्होने कहा कि इस फॉर्म का राजस्थान सरकार से कोई संबंध नहीं है

22/05/2021