Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

दौसा: नेशनल हाईवे 21 पर ट्रेलर और टैंकर में भीषण टक्कर, ट्रेलर चालक और खलासी की मौत

Friday, December 18, 2020 13:40 PM
ट्रेलर के केबिन में फंसे चालक को बाहर निकाला।

दौसा। दौसा के सिकराय कस्बे में नेशनल हाईवे 21 पर कैलाई पट्रोल पंप के पास टैंकर व ट्रेलर में टक्कर हो गई। भीषण सड़क हादसे में ट्रेलर चालक व खलासी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रेलर के केबिन में फंसे चालक व खलासी को बाहर निकाला।

पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 2.30 बजे कैलाई पट्रोल पंप के पास तेल से भरे टैंकर को पीछे से आ ट्रैलर ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैलर की केबिन में चालक व खलासी दोनों फंस गए, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जयपुर में एलआईसी की इन्वेस्टमेंट बिल्डिंग का शिलान्यास

एलआईसी की इन्वेस्टमेंट बिल्डिंग का गुरुवार को भूमि पूजन हुआ हुआ।

20/06/2019

वीर सावरकर का नाम भारत के सपूतों में सदा अमर रहेगा: शेखावत

महान देशभक्त और विचारक विनायक दामोदर सावरकर की जन्म जयंती पर जोधपुर भाजपा शहर अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि वीर सावरकर का नाम भारत के सपूतों में सदा अमर रहेगा।

28/05/2020

जयपुर में बदमाशों का तांडव: कैशवैन से 31.5 लाख रुपए लूटे, शोरूम से लूटी 1 करोड़ की ज्वैलरी

जयपुर शहर में शनिवार का दिन अशुभ रहा। हथियारों से लैस बदमाशों ने 10 मिनट में दिनदहाड़े ताड़व मचाया और दो बड़ी घटनाओं में एक करोड़ से अधिक रुपए लूटकर ले गए। पहली घटना में आईसीआईसीआई बैंक की कैशवैन से 31.50 लाख लूटे और दूसरी घटना में श्री बालाजी ज्वैलर्स से 1 करोड़ की ज्वैलरी को लूटकर बदमाश फरार हो गए।

18/10/2020

सोलह सौ किलो नकली मिल्क केक बरामद

आईजी जयपुर रेंज की स्पेशल टीम, थाना किशनगढ़बास व खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की टीम ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई कर 1600 किलो नकली मिल्क केक बरामद कर दो मिलावटखोरों को गिरफ्तार किया है।

07/12/2019

दी बार एसोसिएशन जयपुर के चुनावों की जोर-शोर से चल रही तैयारियां

दी बार एसोसिएशन की चुनावों की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। 29 जुलाई को होने वाले मतदान को लेकर प्रत्याशी और उनके समर्थक मतदाताओं की मानमनुहार में जुटे हुए हैं।

27/07/2019

प्रवासी श्रमिकों का लाने की प्रक्रिया शुरू, 5 हजार श्रमिक पहुंचे राजस्थान: श्रम मंत्री

श्रम मंत्री टीकाराम जूली ने बताया कि अब तक राजस्थान के लगभग 5 हजार श्रमिकों को प्रदेश लाया जा चुका है एवं शेष को लाने का कार्य प्रक्रियाधीन है। राज्य सरकार द्वारा प्रवासियों को लाने के लिए कॉल सेंटर स्थापित कर रजिस्ट्रेशन भी चालू कर दिया है।

30/04/2020

कोरोना संक्रमण: राजस्थान के लिए राहत की खबर, नहीं मिला कोई नया मरीज

देशभर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच मंगलवार को प्रदेश के लिए राहत की खबर आई, क्योंकि इस दौरान प्रदेश में कहीं भी कोई नया मरीज सामने नहीं आया। चिकित्सा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पिछले 24 घंटे में जिन संदिग्ध लोगों की जांच हुई है, उनमें से किसी में भी कोरोना संक्रमण नहीं मिला है।

24/03/2020