Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्य सरकार ने 10 संस्थाओं के साथ किए 11 एमओयू

शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि शिक्षा क्षेत्र में कार्य करने वाली संस्थाएं अपने कार्यों का रोड मैप बनाकर दें।

14/11/2019

नववर्ष पर CM गहलोत को बधाई देने पहुंचे मंत्री, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी

नये वर्ष के आगमन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलने और बधाई देने का दौर चल रहा है। नववर्ष के अवसर पर प्रदेश सरकार के मंत्रियों, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने उनके निवास पर मुलाकात की और नववर्ष की बधाई दी।

01/01/2020

विधानसभा के बजट सत्र में पेश होंगे एक दर्जन बिल

15वीं विधानसभा का दूसरा सत्र गुरुवार से शुरू होगा। इस बजट सत्र में करीब एक दर्जन बिलों को रखा जाएगा। सत्र में पेश किए जाने वाले बिलों का गहलोत कैबिनेट बुधवार को अनुमोदन करेंगी।

25/06/2019

जैसलमेर एवं उदयपुर जिले में टिड्डी दल का हमला, कृषि मंत्री ने व्यापक स्तर पर उपाय के दिए निर्देश

प्रदेश के जैसलमेर और उदयपुर जिले के कुछ क्षेत्रों में टिड्डी दलों ने हमला कर दिया है। कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया ने टिड्डी नियंत्रण के लिए प्रशासन को सभी संभव उपाय करने के निर्देश दिए हैं।

27/12/2019

पपला गैंग के सदस्य बताकर व्यवसायी से पचास लाख की फिरौती मांगने के तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर जिले के बहरोड थाने से हाल ही गैंगस्टर पपला को फिल्मी अंदाज में थाने पर फायरिंग कर छुड़ा ले जाने की वारदात के बाद उसी को आधार बनाकर सायला क्षेत्र के एक व्यापारी से 50 लाख रुपए फिरौती मांगने का मामले में सायला पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

23/09/2019

दोपहिया गाड़ी के साथ डीलर देगा नि:शुल्क हेलमेट, परिवहन विभाग ने जारी किए आदेश

प्रदेश में दोपहिया वाहन खरीदने वालों को आईएसआई मार्का हेलमेट भी नि:शुल्क मिलेगा। परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के निर्देश के बाद परिवहन विभाग ने गुरुवार को एक आदेश जारी किया है। इसके तहत सभी प्रादेशिक और जिला परिवहन अधिकारियों को आदेशों की पालना वाहन निर्माताओं, डीलर्स से पालना करानी होगी।

06/08/2021

25 अप्रैल के बाद कभी भी आयोजित होंगे राजस्थान बोर्ड के एग्जाम, तैयारियां जारी: डोटासरा

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बाद सामान्य हो रही स्थितियों को देखते हुए राजस्थान बोर्ड की परीक्षाओं को अप्रैल के बाद कराने की तैयारियां चल रही है। संभवत 25 अप्रैल के बाद परीक्षाएं आयोजित कराई जाएंगी।

18/01/2021