Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

देश में आज ब्राण्ड मोदी असफल हो गया है: महेश जोशी

मुख्य सचेतक एवं कांग्रेस लोकसभा चुनाव पब्लिकसिटी कमेटी के चेयरमैन डॉ. महेश जोशी का कहना है कि कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनावों में सकारात्मक तरीके से प्रचार माध्यमों का उपयोग किया जाएगा

22/04/2019

जयपुर: 10 गृह निर्माण सहकारी समितियों के पंजीयन निरस्त, ऑडिट नहीं होने, रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं कराने पर कार्रवाई

रजिस्ट्रार सहकारिता मुक्तानन्द अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि जयपुर जिले की 10 गृह निर्माण सहकारी समितियों के पंजीयन निरस्त कर दिए गए हैं। इन समितियों द्वारा ऑडिट नहीं कराने, रिकॉर्ड उपलब्ध नहीं कराने एवं अन्य अनियमितिताओं के कारण पंजीयन निरस्त करने की कार्रवाई की गई है।

02/02/2021

प्याज के तेवर देख 'लाल' हुआ टमाटर, खुदरा में 55-65 रुपए किलो के भाव

अब तक प्याज के बढ़े हुए दामों ने आम गृहणी को परेशान कर रखा था, लेकिन अब टमाटर भी लाल हो गया है। टमाटर करीब डेढ़ हफ्ते पहले तक खुदरा भाव में 30-45 रुपए किलो में उपलब्ध था, लेकिन अब खुदरा में 55-65 रुपए किलो में उपलब्ध हैं।

10/10/2019

जयपुर: फेसबुक पर अश्लील कमेंट को देखकर पति ने की पत्नी की हत्या

वहीं सूचना के बाद आमेर थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। युवती की पहचान नहीं हो पाई है, वहीं मौके पर एक स्कूटी भी खड़ी मिली है।

20/01/2020

राजस्थान की मेजर नम्रता जोधा को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

जोधपुर जिले की लोहावट विधानसभा क्षेत्र के गांव जोधा की ढाणी (श्रीरामनगर) की सैन्य अधिकारी मेजर नम्रता जोधा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 15 जनवरी को आर्मी डे पर दिल्ली में आयोजित समारोह में सम्मानित किया।

18/01/2020

पंजाब, हरियाणा, एमपी और गुजरात से आने वालों के लिए कोरोना रिपोर्ट जरूरी, 5वीं तक स्कूल 31 मार्च तक रहेंगे बंद

केरल और महाराष्ट्र से राजस्थान आने वाले लोगों की तरह अब पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात से प्रदेश में आने वालों के लिए भी 72 घण्टे पूर्व कोरोना वायरस के आरटीपीसीआर टेस्ट की कोरोना नेगेटीव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य होगा। पड़ोसी राज्यों में कोविड-19 का संक्रमण फिर से बढ़ने के दृष्टिगत यह निर्णय लिया गया है।

06/03/2021

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर पीसीसी में झंडारोहण, किसानों के समर्थन में शहीद स्मारक तक निकाली तिरंगा यात्रा

कांग्रेस के 136 वे स्थापना दिवस के मौके पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में झंडारोहण का आयोजन हुआ। इस दौरान बातचीत करते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी और संघ पर निशाना साधा।

28/12/2020