Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बर्ड फ्लू के नए स्ट्रेन एच5 एन8 की पुष्टि

निम्बाहेड़ा निम्बाहेड़ा क्षेत्र में कौओं एवं अन्य पक्षियों की मौत के चलते सिलसिला के साथ ही भोपाल से गुरूवार की देर रात्रि में जयपुर से आई रिपोर्ट में बर्ड फलू की पुष्टि हो गई है। 8 जनवरी को निम्बाहेड़ा में जेके सीमेंट जंगल क्षेत्र में 26 कौओं की मौत समेत ग्रामीण क्षेत्र में हुई

08/01/2021

16 जनवरी से कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के लिए जयपुर तैयार, SMS अस्पताल होगा मॉडल सेंटर

प्रदेश में 16 जनवरी को होने वाले वैक्सीनेशन अभियान के आगाज के मद्देनजर जयपुर में भी तैयारियां पूरी कर ली गई है। राजधानी जयपुर के 13 सेंटर्स को वैक्सीनेशन के लिए चिन्हित किया गया है। प्रदेश के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल को मॉडल सेंटर्स के रूप में विकसित किया गया है। एसएमएस अस्पताल के धंवंतरी ब्लॉक की पांचवी मंजिल के पूरे फ्लोर को वैक्सीनेशन को लेकर चिन्हित किया गया है।

13/01/2021

बांसवाड़ा ट्रिपल मर्डर: तालाब में मिला परिवार के राजाखेड़ा वासी मुखिया का शव

बांसवाड़ा।शहर के रातीतलाई क्षेत्र में हुए तिहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझी नहीं थी कि परिवार के मुखिया का शव भी लगभग 23 घंटे बाद तालाब में मिला। कल तक परिवार के मुखिया, जो ट्रक डाइवर था, को पुलिस संदिग्ध मान रही थी।

23/10/2020

बच्चों ने खेली फूलों की होली

बच्चों के लिए दैनिक नवज्योति की ओर से मुस्कान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में झुग्गी झोपड़ी के करीब 25 बच्चों ने फूलों की होली खेलने के साथ फिल्मी गीतों पर जमकर ठुमके लगाए।

27/03/2021

कटारिया ने सीएम से तीन मुद्दों पर मांगा जवाब

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से तीन मुद्दों पर जवाब मांगा है। कटारिया ने मुख्यमंत्री से पूछा है कि कोटा, धौलपुर में सोशल मीडिया यू-ट्यूब चैनल पर न्यायालय का हवाला देकर प्रतिबंध का जो आदेश निकाला है वह अलोकतांत्रिक है।

16/05/2020

टेलीकॉम और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर की केबल काटने पर होगी कार्रवाई, ADG क्राइम ने दिए निर्देश

प्रदेश में कई बार टेलीकॉम कंपनी और इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर की ऑप्टिकल फाइबर केबल को काटने की घटनाएं होती है, जिससे ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब पुलिस ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। प्रदेश में पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क काटकर दूरसंचार सेवाओं को बाधित करने वाले तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने और नेटवर्क को बहाल करने के लिए पुलिस सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश दिया है।

31/12/2020

सचिन पायलट ने दी चेटीचंड पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं

डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने चेटीचण्ड की लोगों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि चेटीचंड के पावन पर्व पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।

26/03/2020