Dainik Navajyoti Logo
Sunday 27th of September 2020
 
राजस्थान

दीया कुमारी ने किया पुस्तक का विमोचन

Saturday, January 25, 2020 11:40 AM
दीया कुमारी ने पुस्तक का विमोचन किया।

जयपुर। सांसद दीया कुमारी ने जयपुर के जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में फ्रंट लॉन में को द कार्टियर्स द अनटोल्ड स्टोरी आॅफ द फैमिली बिहाइंड द ज्वेलरी एम्पायर पुस्तक का विमोचन किया। यह पुस्तक फ्रांसेस्का कार्टियर ब्रिकेल ने लिखी है, जो स्वयं इस अवसर पर उपस्थित थी।

इस अवसर पर दीया कुमारी ने कहा कि यह पुस्तक कार्टियर्स के इतिहास के साथ-साथ दुनिया भर के शाही परिवार के साथ उनके जुड़ाव की रोचक और आकर्षक जानकारी को कहानी के रूप में प्रस्तुत किया गया है।
 

यह भी पढ़ें:

जनता के विश्वास पर खरा उतरूंगा: दुष्यंत सिंह

बारां-झालावाड़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह ने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों तथा आम मतदाताओं के अलावा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा कि मैं उनकी सभी आकांक्षाओं, प्रेम और विश्वास पर खरा उतर कर दिखाऊंगा।

24/05/2019

मुकदमा दर्ज होने से पहले ही एएसआई ने लिख दी जमानत, एएसआई सस्पेंड

जेडीए चौराहे पर शराब पीकर आॅडी कार से वृद्ध को टक्कर मारने के मामले में डीसीपी राहुल प्रकाश ने कड़ी कार्रवाई करते हुए एएसआई को सस्पेंड कर दिया है।

21/07/2019

एनसीसी को नहीं दिया जाएगा स्टेट हैंगर नंबर दो

स्टेट हैंगर नंबर दो अभी एनसीसी को नहीं दिया जाएगा। इसका निर्णय सीएस डीबी गुप्ता ने बैठक में किया। फ्लाइंग क्लब को अभी सुविधा और एक्सप्लोर करने को कहा गया है।

12/07/2019

बालेसर में बस व बोलेरो की भिड़ंत में 13 लोगों की मौत

बालेसर के पास बस और बोलेरो की टक्कर में तेरह लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ घायल हो गए।

27/09/2019

राजस्थान: नाडी में डूबने से तीन भाई-बहिनों की मौत, खदान के गड्ढे में डूबने से 4 मरे

मौलासर थाना क्षेत्र के गांव माणकसर में तीन भाई-बहिनों की नाडी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और तीनों शव को बाहर निकाला।

19/08/2019

इन जॉब्स में है पैसा, शॉर्ट टर्म कोर्स से बन जाएगा काम

भारत में ट्रडिशनल जॉब सेक्टर डाउन रहने की वजह से यहां रोजगार की काफी क्राइसिस है। ऐसे में आपने कोई वोकेशनल कोर्स नहीं किया है तो मुश्किल और भी बढ़ जाती है।

19/07/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 22678, आज सामने आए 115 नए मामले

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। प्रदेश में शुक्रवार को सुबह 115 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 22678 हो गई है, जबकि 4 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 495 हो गया है।

10/07/2020