Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

डूडी गुट ने जोशी गुट पर लगाए चुनाव में धांधली के आरोप, बैलेट पेपर पर डाले नंबर

Friday, October 04, 2019 11:25 AM
आरसीए की इस ग्रीन बिल्डिंग में मतदान चल रहा है।

जयपुर। आरसीए चुनाव में विवाद हो गया है। डूडी गुट ने जोशी गुट पर चुनाव में धांधली के आरोप लगाए है। अध्यक्ष पद के उम्मीदवार रामप्रकाश चौधरी और सचिव पद के उम्मीदवार सोमेंद्र तिवाड़ी ने जोशी गुट और चुनाव अधिकारी पर धांधली के आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि बैलेट पेपर पर नम्बर डाले गये हैं। फिर निष्पक्ष चुनाव कैसे हो सकता है। लोढ़ा कमेटी की सिफारिश के खिलाफ सिरोही जिले का प्रॉक्सी वोट डलवाया गया है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के चुनाव अधिकारी और सीओए विनोद राय को मेल भेजकर शिकायत की है, इस मामले को लेकर डूडी गुट कोर्ट में जाएगा।
 

यह भी पढ़ें:

दुर्गसिंह ने छोड़ी भाजपा, हरेन्द्र मिर्धा को समर्थन देने का किया ऐलान

दुर्गसिंह ने जिले के प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली।

07/10/2019

निकिता को मिले 97.83 प्रतिशत अंक

करणसर कस्बे के समीप पचकोड़िया ग्राम के राजधानी पब्लिक सीनियर सेकण्डरी स्कूल व राजधानी शिक्षण संस्थान की छात्रा निकिता कुमावत ने दसवीं बोर्ड के परिणाम में 97.83 प्रतिशत अंक प्राप्त करके अपने गांव का नाम रोशन किया है।

04/06/2019

कांस्टेबल के 5438 पदों के लिए 15 लाख से अधिक फॉर्म भरे गए

प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल भर्ती के लिए शुरू की गई प्रक्रिया तेज गति से पूरी की जा रही है। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस मुख्यालय भूपेन्द्र कुमार दक ने बताया कि प्रदेश पुलिस में पांच हजार 438 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

11/02/2020

राजस्थान को पीने और सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध करवाएंगे: गजेन्द्र शेखावत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में बनी नई टीम में जोधपुर से सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत को कैबिनेट मंत्री बनाकर न सिर्फ उनका कद बढ़ाया गया, बल्कि पीएम मोदी ने उन पर भरोसा जताते हुए जल संबंधी सभी मुद्दों से निपटने के लिए बनाने गए नए एकीकृत जलशक्ति मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंप दी।

01/06/2019

एकता ही हमारी संस्कृति की ताकत: कलराज मिश्र

विश्व हमारा है और हम विश्व के हैं, भारत ने विश्व को इस विशालता का अनुभव कराने में सफलता हासिल की है।

19/10/2019

सड़कों के रख रखाव के लिए 100 करोड़ मंजूर

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजमार्गों और मुख्य जिला सड़कों सहित अन्य सड़कों के रख-रखाव एवं मरम्मत कार्य के लिए अतिरिक्त 100 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं।

03/12/2019

CM गहलोत ने किए 5 फैसले, कर चोरी रोकने के लिए विशेष न्यायालय का गठन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को 5 फैसले किए है। इसमें किसानों को आय के अधिक अवसर प्रदान करने के लिए राज्य एवं जिला स्तरीय समितियों का गठन करने, कर चोरी रोकने के प्रकरणों के लिए विशेष न्यायालय का गठन और नवसृजित एवं क्रमोन्नत 16 तहसीलों तथा उप-तहसीलों के तहसीलदार एवं नायब तहसीलदारों को पंजीयन के अधिकार प्रदान किए है।

09/08/2020