Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of January 2021
 
राजस्थान

पायलट ने SC के फैसले पर किसानों की प्रतिक्रिया का किया स्वागत, कहा- सरकार रद्द करे तीनों कृषि कानून

Thursday, January 14, 2021 12:25 PM
सचिन ने किसानों की प्रतिक्रिया का स्वागत किया है।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम और पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर किसानों की प्रतिक्रिया का स्वागत किया है। पायलट ने कहा कि सरकार को किसानों की मांगों पर सहमति देनी चाहिए। कोर्ट के निर्णय पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, जो कमेटी पर सवाल उत्पन्न हुए है, वह महत्वपूर्ण है। इस दौरान केसी वेणुगोपाल से बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि केसी वेणुगोपाल हमारी राज्यसभा के सांसद है। उनसे मैंने कई मुद्दों पर चर्चा की है।

पायलट ने कहा कि प्रदेश के सियासी मामलों के लिए जो कमेटी बनाई गई है। उनके निर्णयों को प्रदेश में लागू किया जाएगा। पीसीसी की एक छोटी संतुलित टीम बनाई गई है। हम केवल 21 विधायक रह गए थे। यह बात हमें नहीं भूलनी चाहिए, जो कार्यकर्ता पार्टी को सत्ता में लेकर आए उन्हें  सम्मानित करने का समय है। विधानसभा में सदाचार कमेटी में लिए जाने पर पायलट ने कहा कि यह सतत प्रक्रिया है। आप इसके बारे में ज्यादा आकलन कर रहे हो। कांग्रेस को क्षेत्रीय तौर पर मजबूत होना होगा। भाजपा में अंतर्कलह पर कहा कि दूसरी पार्टी के विषय पर मैं अधिक नहीं बोलूंगा, लेकिन जनता सब देख रही है।

यह भी पढ़ें:

पुलिस मुख्यालय में ली आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता से लड़ने की शपथ

आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर पुलिस मुख्यालय में पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग एवं पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने आतंकवाद के खिलाफ एकजुटता से लड़ने की शपथ ली।

21/05/2019

तीन दिवसीय कुंभलगढ उत्सव आज से

राजसमंद। पर्यटन विभाग और जिला प्रशासन के तत्वाधान में जिले के सांस्कृतिक और पर्यटन दृष्टि से महत्वपूर्ण कुंभलगढ़ उत्सव का शुभारंभ रविवार को होगा जो 1 से 3 दिसम्बर तक चलेगा।

30/11/2019

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 15,431

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है। इसके करीब 200 नये मामले सामने आये हैं, जिससे प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15 हजार 431 पहुंच गई। चिकित्सा विभाग की जारी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में सुबह 199 नये मामले सामने आये।

23/06/2020

मंत्री रघु शर्मा और सुभाष गर्ग ने SMS अस्पताल को दी कई सौगातें

अस्थि रोग विभाग के नॉर्थ विंग-प्रथम वार्ड के नवीनीकरण का लोकार्पण और अस्पताल में ही स्थित डाटा सेंटर की आईटी सेल का शुभारंभ कर प्रदेशवासियों को सौगात दी।

30/11/2019

श्मशान में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

उदयपुर। हिरणमगरी सेक्टर तीन स्थित श्मशान में शनिवार सुबह युवक का शव मिला। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पूछताछ के लिए चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

02/05/2020

खाचरियावास साइकिल चलाकर पहुंचे सचिवालय

परिवहन विभाग में नई शुरुआत की गई है। माह के पहले कार्यदिवस को कर्मचारी और अधिकारी सार्वजनिक परिवहन के साधनों से कार्यालय पहुंचेंगे।

01/01/2020

राज्यसभा उपचुनाव में मनमोहन सिंह निर्विरोध निर्वाचित

प्रदेश से राज्यसभा की एक सीट के लिए हुए उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है।

20/08/2019