Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
राजस्थान

15वीं विधानसभा का पांचवां सत्र, प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति पर चर्चा

Friday, August 21, 2020 11:50 AM
रघु शर्मा ने कोरोना को लेकर राज्य सरकार की ओर से किए गए प्रबंधन की जानकारी दी।

जयपुर। विधानसभा में कोविड-19 के प्रबंधन और लॉकडाउन के बाद वित्तीय स्थिति पर चर्चा हुई। सदन में यह चर्चा करीब 6 घंटे तक होगी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कोरोना को लेकर अब तक राज्य सरकार की ओर से किए गए प्रबंधन की जानकारी दी। साथ ही प्रदेश में पहला केस आने के बाद से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में लगातार सभी वर्गों से चर्चा कर संक्रमण को रोकने की दिशा में किए गए कार्यो के बारे में सदन को अवगत कराया।

सदन में कोरोना पर चर्चा शाम को 5 बजे तक होगी। नेता प्रतिपक्ष और उसके बाद मुख्यमंत्री चर्चा पर अपनी बात रखेंगे। सदन में सुबह 11:00 बजे सबसे पहले पूर्व विधायक पृथ्वी सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान सदस्यों ने 2 मिनट का मौन रखा। कई विभागों की अधिसूचना और प्रतिवेदन भी सदन के पटल पर रखे गए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मंदिर पुजारी को पूजा-पाठ से रोकने का मामला, सांसद दीया कुमारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई पर अंतरिम रोक

राजस्थान हाईकोर्ट ने जमवाय माता मंदिर के पुजारी को पूजा-पाठ से रोकने के मामले में पूर्व राजपरिवार की सदस्य और सांसद दीया कुमारी के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करने पर अंतरिम रोक लगा दी है। न्यायाधीश प्रकाश गुप्ता की एकलपीठ ने यह आदेश दीया कुमारी व अन्य की याचिका पर दिए।

03/03/2021

हेमाराम चौधरी इस्तीफे के फैसले पर अडिग, कहा- स्पीकर से मिलने का समय मांगा, जब बुलाएंगे पेश ​हो जाऊंगा

गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी ने शुक्रवार को सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। हेमाराम ने कहा कि मैं इस्तीफा दे चुका हूं। विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मुलाकात के लिए मैंने सचिव से समय मांगा है। अभी उन्होंने समय नहीं दिया। अभी मैं दो-तीन दिन जयपुर में ही हूं, जब भी वह कहेंगे मैं उनसे मुलाकात करूंगा।

11/06/2021

भाजपा की जोधपुर-बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संबोधित

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जोधपुर और बीकानेर की वर्चुअल रैली 20 जून को आयोजित होगी, जिसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सम्बोधित करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बुधवार को पत्रकारों को पार्टी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि इसके रैली के लिए तैयारियां की जा रही हैं।

17/06/2020

21 साल से फरार डकैती का आरोपी गिरफ्तार

शिवदासपुरा पुलिस ने 21 साल से फरार पेट्रोल पंप डकैती के मुल्जिम मंगू पुत्र बदिया निवासी छलकिया कल्याणपुर झबुआ मध्यप्रदेश को छल गांव से गिरफ्तार किया है।

08/04/2019

महाराष्ट्र विधायक दल का नेता सोनिया करेगी तय, गहलोत ने की चर्चा

महाराष्ट्र विधायकों के जयपुर में विधायक दल की बैठक होने के बाद सभी ने एक लाइन के प्रस्ताव में कांग्रेस आलाकमान को आगे की रणनीति तय करने एवं नेता तय करने के लिए अधिकृत कर दिया है।

11/11/2019

नामचीन कंपनी के नकली पार्ट्स बेचने के गौरखधंधे का खुलासा, चार व्यापारी गिरफ्तार

नामचीन कंपनी के डुप्लीकेट बेरिंग बेचने के मामले का कोतवाली पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आधा दर्जन दुकानों पर छापामार कार्रवाई कर बड़ी मात्रा में नकली बेरिंग बरामद किए।

06/08/2019

20 साल पहले ऊंट चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

मुरलीपुरा थाना इलाके से 20 साल पहले ऊंट चोरी के मामले में पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार किया है।

26/02/2020