Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

महिलाओं ने करवाचौथ का रखा उपवास

करवाचौथ को परम्परागत तरीके से मनाया गया। करवाचौथ पर बाजारों मे भारी भीड़ देखी गई। महिलाओं ने सूर्य देव को जल चढ़ाकर आशीर्वाद लिया।

17/10/2019

कोटा: कालीसिंध नदी पर बना पुल हुआ जर्जर, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

इटावा-कोटा के बीच स्टेट हाईवे पर ढीपरी कालीसिंध नदी पर स्थित पुल पर तीन दिन चले नदी के उफान के बाद पुलिया का अधिकांश ऊपर की परत का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके सरिए बाहर निकल गए। जिससे इस पुल पर हादसे का अंदेशा है।

18/08/2019

लोग शिक्षा और चिकित्सा को कमाई का जरिया नहीं बनाएं: अशोक गहलोत

शिक्षक दिवस पर बिरला ऑडिटोरियम सभागार में राज्य स्तरीय सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में सीएम अशोक गहलोत और शिक्षामंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शिरकत की।

05/09/2019

आज चुने जाएंगे जिला प्रमुख और प्रधान

निर्दलीयों के जोड़-तोड़ में लगी कांग्रेस और भाजपा

06/09/2021

सांगोद में बारिश से बाढ़ की बन गई स्थिति

प्रदेश के कुछ भागों में हल्की बारिश का दौर चलने और बांधों व नदियों में पानी की आवक होने से हाड़ौती अंचल में हालात सामान्य नहीं हो सके।

08/08/2021

मंत्रियों की शिकायतों की खबरों पर बोले रघु शर्मा, इनमें कोई सच्चाई नहीं, जो दिखता है वह होता नहीं

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायक व मंत्रियों से रायशुमारी में पहुंचे चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने अजय माकन से मुलाकात के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने विधायकों द्वारा मंत्रियों की शिकायतों की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। अखबार में छपी खबरों और सच्चाई में रात-दिन का अंतर है।

29/07/2021

सिकराय: गढ़ोली गांव में कई जानवरों का किया शिकार, ग्रामीणों में दहशत

घूमना ग्राम पंचायत के गढ़ोली गांव में 3 दिनों से पैंथर की आवाजाही देखी जा रही है, जिससे ग्रामीणों में दहशत है। लोगों ने बताया कि पैंथर ने तीन जानवरों का शिकार किया और आवासों के आसपास भी पैंथर की आवाजाही देखी गई है।

17/01/2020