Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 1st of April 2020
 
राजस्थान

DGP भूपेन्द्र सिंह यादव की ऑडियो मैसेज के जरिए प्रदेशवासियों से अपील, संकट में धैर्य और संयम से रहें

Wednesday, March 25, 2020 16:55 PM
डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव (फाइल फोटो)

जयपुर। डीजीपी भूपेन्द्र सिंह यादव ने ऑडियो मैसेज के जरिए प्रदेशवासियों से कोरोना वायरस के कारण उपजे संकट में धैर्य और संयम से रहने की अपील की है। यादव ने मानव सेवा के कार्य में लगे प्रदेश के तमाम पुलिसकर्मियों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए भोजन और खादय सामग्री उपलब्ध करने में योगदान दिया है। डीजीपी ने कहा कि संकट की घड़ी में पुलिस का ये कार्य सतत जारी रहे। साथ ही उन्होंने लॅाकडाउन की पालना के लिए आमजन से सहयोग की अपील भी की।
 

यह भी पढ़ें:

राष्ट्रीय राजमार्गों पर 183 किमी सड़कों का नवीनीकरण भी चालू वित्तीय वर्ष में होगा पूरा : पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा है कि प्रदेश में सड़क तंत्र को सुविकसित करने की कड़ी में हर दिशा मे काम किए जाएंगे।

09/11/2019

हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की इंडिया कांफ्रेंस में भाग लेंगी राजस्थान की रूमादेवी

भारत के सीमांत रेगिस्तानी जिले बाड़मेर, राजस्थान से ताल्लुक रखने वाली रूमादेवी को हावर्ड यूनिवर्सिटी ने अपने आमंत्रण दिया है। हावर्ड विश्वविद्यालय विश्व के सर्वोत्तम विश्वविद्यालयों में शुमार होता हैं, इसके वार्षिकोत्सव के दौरान 15 व 16 फरवरी 2020 को कांफ्रेस का आयोजन किया जाएगा। जिसमें वक्ता के तौर पर रूमादेवी आंमत्रित हुई है।

25/12/2019

मीडिया प्रतिनिधियों की वर्कशॉप में दी फेक और पेड न्यूज के बारे में जानकारी

मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने कहा कि मीडिया आचार संहिता के उल्लंघन की खबरों को विभाग के ध्यान में लाएगा, तो ऐसे समाचारों की जांचकर उन पर पुख्ता कार्यवाही की जाएगी।

11/04/2019

राजस्थान सरकार जल्द करेगी 2500 होमगार्ड की भर्ती

राज्य सरकार 2 हजार 500 होमगार्ड की शीघ्र भर्ती करेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस भर्ती के संबंध में प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। गहलोत के इस निर्णय से युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे।

27/08/2019

कितनी ही बार मैनेज करके विदेशी सांसद बुलाओ, यह नाटक चलने वाला नहीं है: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कश्मीर मुद्दे पर केन्द्र की मोदी सरकार और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे कितनी ही बार मैनेज करके विदेशी सांसद बुलाओ, यह नाटक चलने वाला नहीं है, क्योंकि आज यूएन कमीशन ने स्टेटमेंट जारी किया है, उसने इनकी धज्जियां उड़ा दी है।

31/10/2019

पुलिसकर्मी वीआईपी कार्यक्रम, मेला, त्योहार, धरना-प्रदर्शन के दौरान नहीं रखेंगे मोबाइल

वीवीआईपी, वीआईपी, मेला-त्यौहार, धरना प्रदर्शन, रोड जाम सहित अन्य काननू व्यवस्था ड्यूटियां और यातायात व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मी अब मोबाइल फोन पर बातचीत और चेटिंग नहीं करेंगे।

04/09/2019

बाड़मेर में मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद

बाड़मेर जिले की एक अदालत ने एक वर्ष पूर्व एक मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को बुधवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

13/06/2019