Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

मुख्यमंत्री जन आवास योजना के आवासों की तय होंगी कीमतें, बनाई कमेटी

मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत निर्मित होने वाले आवासों की बिक्री को लेकर हर शहर में अलग तरह से कीमते वसूली जा सकेंगी। राज्य सरकार ने आवासों की कीमतों का नए सिरे से निर्धारण करने के लिए एक कमेटी गठित की है।

17/10/2019

जनता का घोषणा-पत्र, आधारभूत सुविधाओं के साथ समावेशी विकास की दरकार

आज के दौर में हमारा देश विकसित तो हो रहा है, लेकिन रफ्तार थोड़ी धीमी है। जबकि विदेशी में नई टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए दिन-दुगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे है।

27/04/2019

आरसीए चुनाव को दी चुनौती, लोकपाल ज्ञान सुधा मिश्रा करेंगी सुनवाई

इस मामले में लोकपाल ज्ञान सुधा मिश्रा सुनवाई करेंगी। बता दें कि जयपुर में 21 दिसंबर को आरसीए चुनाव मामले में सुनवाई होगी।

16/12/2019

रिश्वत का आरोपी गढ़बोर तहसीलदार निलंबित

राजसमंद। मकान निर्माण रोकने के बाद निर्माण की दोबारा से मंजूरी देने के मामले में बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गत दिनों पकड़े गए गढ़बोर तहसीलदार को राजस्व मंडल ने शुक्रवार को निलंबित कर दिया। उनका मुख्यालय मंडल के अजमेर कार्यालय रखा है।

21/08/2020

सुजानगढ़ में CM गहलोत ने साधा निशाना, कहा- गुमराह एवं धनबल से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोगों को गुमराह एवं धनबल के आधार पर चुनाव जीतना चाहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी के जीतने पर राज्य सरकार मजबूत होगी और काम करने में कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

30/03/2021

नव नियुक्त सीजे ने मुख्यपीठ में की सुनवाई

राजस्थान हाईकोर्ट के नवनियुक्त 36वें मुख्य न्यायाधीश एस रविन्द्र भट्ट सोमवार को जोधपुर हाईकोर्ट मुख्यपीठ पहुंचे

06/05/2019

भाजपा ने उपचुनाव के लिए घोषित किए प्रत्याशी, दीप्ति, रतनलाल और खेमाराम को बनाया उम्मीदवार

भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में तीन विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। भाजपा ने तीनों सीटों पर जाने-पहचाने चेहरों को ही तवज्जो दी है। भाजपा की प्रदेश इकाई से तीनों सीटों पर भेजे दावेदारों के पैनलों में से भाजपा संसदीय बोर्ड ने राजसमंद सीट पर दिवंगत विधायक व पूर्व मंत्री रही किरण माहेश्वरी की बेटी दीप्ति माहेश्वरी पर ही भरोसा जताते हुए उम्मीदवार बनाया है।

26/03/2021