Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

जैसलमेर में एसीबी के गिरफ्त में घूसखोर, भू-अभिलेख निरीक्षक को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा

एसीबी ने जैसलमेर जिले की पोकरण तहसील की सत्याया के भू-अभिलेख निरीक्षक लक्ष्मण सिंह को गुरुवार को 8 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

31/12/2020

विद्यार्थियों के अनुपात में शौचालय उपलब्धता के लिए क्या कदम उठा रही सरकार: हाईकोर्ट

स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं की कमी से जुड़े मामले में हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से पूछा कि विद्यार्थियों के अनुपात में शौचालय उपलब्धता के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं

02/11/2019

पितलिया, पॉलिटिक्स और वायरल ऑडियो की नोटंकी, लादूलाल को कांग्रेस का भी सता रहा था डर

भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा सीट पर भाजपा से बगावत कर यूटर्न करने वाले लादूलाल पितलिया को लेकर उठा सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पितलिया का बुधवार को तीसरा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे सामने आया है कि फार्म उठाने से पहले पितलिया को कांग्रेस के नेताओं से भी डर लग रहा था। इसमें लादूलाल पितलिया और रायपुर पंचायत के सरपंच और भाजपा नेता रामेश्वर छीपा के बीच बातचीत बताई जा रही है।

08/04/2021

जोधपुर के डांगियावास में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

जोधपुर जिले के डांगियावास क्षेत्र में बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी मृतक अजमेर जिले के ब्यावर निवासी हैं। पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 11.30 बजे एक गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान बोलेरो सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी।

05/07/2021

सोलह सौ किलो नकली मिल्क केक बरामद

आईजी जयपुर रेंज की स्पेशल टीम, थाना किशनगढ़बास व खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की टीम ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई कर 1600 किलो नकली मिल्क केक बरामद कर दो मिलावटखोरों को गिरफ्तार किया है।

07/12/2019

प्राथमिकता से होगा किसानों एवं आदिवासियों की समस्याओं का समाधान

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को डूंगरपुर, प्रतापगढ़ और बांसवाड़ा जिलों में कई योजनाओं का उद्Þघाटन कर सभाओं को संबोधित किया।

26/06/2019

लोगों की रक्षा के लिए हर संभव फैसला करेगी सरकार : गहलोत

प्रदेश सरकार ने प्रदेश में कोरोना की गंभीर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पन्द्रह दिन के लिए सख्त फैसले करने का निर्णय लिया है।

04/04/2021