Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आम जनता की अनदेखी कर महंगाई बढ़ाने वाला बजट : पायलट

उप मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने केन्द्रीय आम बजट को महंगाई बढ़ाने वाला और आम जनता के हितों पर कुठाराघात करने वाला बजट करार दिया है।

06/07/2019

CM गहलोत का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- ठंड में सड़क पर बैठे किसानों की नहीं कर रही कोई सुनवाई

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज लोकतंत्र खतरे में है। संविधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है। कोरोना महामारी से जूझ रहे राज्यों के साथ केंद्र का खतरनाक व्यवहार है। देश का किसान ठंड में सड़कों पर बैठा है, लेकिन सरकार में उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

25/12/2020

बर्ड फ्लू का कहर: नहीं रुका परिन्दों के मरने का सिलसिला, प्रदेश में अब तक 1833 पक्षियों की मौत

राज्य में गुरुवार को बर्ड फ्लू के कम ही मामले सामने आए। पशुपालन विभाग के अनुसार प्रदेश में गुरुवार को 375 परिन्दों की मौत हुई, जिसमें 322 कौवे शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि राज्य के अधिकांश हिस्सों में कौओं, मोर, कबूतरों के मरने का सिलसिला जारी है, लेकिन विभाग प्रकरण को दबाने में जुटा हुआ है।

08/01/2021

15 हजार की रिश्वत लेते महिला थानाधिकारी मुकेशी मीणा ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने शनिवार को बूंदी जिले के देईखेड़ा की महिला थानाधिकारी को अवैध बजरी खनन की बंधी के रूप में 15 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एसएचओ मुकेशी बाई मीणा ने रिश्वत राशि में से 1 हजार रुपए परिवादी को लौटा दिए, शेष राशि कोटा एसीबी ने थाना देईखेड़ा की सरकारी गाड़ी में रखी थैली से बरामद किया।

05/09/2020

मेडिकल टीमों पर हमलों को पायलट ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- सहयोग कर दें सही जानकारी

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कोरोना वायरस संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए किये जा रहे सर्वे दलों के साथ दुव्र्यवहार एवं मार-पीट की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए सभी से आग्रह किया है कि सर्वे करने वाली टीमों को सही जानकारी प्रदान कर समाज, प्रदेश एवं प्रदेश के प्रति अपना योगदान देना चाहिए।

04/04/2020

RAS भर्ती-2018 की मुख्य परीक्षा का संशोधित परिणाम किया जाएगा जारी, साक्षात्कार लेने पर लगी रोक हटी

आरपीएससी की ओर से आरएएस भर्ती-2018 की मुख्य परीक्षा का संशोधित परिणाम जारी किया जाएगा। मुख्य परीक्षा में मंत्रालयिक कर्मचारी और भूतपूर्व सैनिक कोटे में अपात्र अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण करने के मामले में आरपीएससी की ओर से हाईकोर्ट में यह जानकारी दी गई। इस पर कोर्ट ने इस संबंध में दायर याचिकाओं का निस्तारण कर दिया है, जिसके चलते साक्षात्कार लेने पर लगी रोक भी हट गई है।

16/12/2020

उदयपुर में आज रात 9 बजे से साप्ताहिक लॉकडाउन

उदयपुर। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए शहरी क्षेत्र में संक्रमण का फैलाव रोकने एवं आमजन के स्वास्थ्य की सुरक्षा के लिए जिला मजिस्ट्रेट चेतन देवड़ा ने शुक्रवार रात आदेश जारी कर शनिवार रात 9 बजे से सोमवार प्रात: 5 बजे तक लॉकडाउन लगा समस्त आवागमन एवं गतिविधियों पर पूर्ण प्रतिबंध लागू किया है।

07/08/2020