Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
राजस्थान

सालासर बालाजी ट्रस्ट के प्रतिनिधिमंडल ने की पायलट से मुलाकात

Tuesday, January 14, 2020 12:30 PM
महंत ने पायलट को तस्वीर भेंट की।

जयपुर। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से उनके निवास पर सालासर बालाजी ट्रस्ट के प्रतिनिधिमंडल और मंदिर के महंत ने मुलाकात की। महंत ने पायलट को सालासर बालाजी की तस्वीर भेंट की। इसके अलावा उन्हें शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।
 

यह भी पढ़ें:

नरेगा का दावा: घर लौटे 12 लाख प्रवासियों को मिला नरेगा में काम, 1.07 लाख नए जॉब कार्ड बने

कोरोना संकटकाल में नरेगा योजना में प्रदेश भर में 48 लाख से ज्यादा श्रमिकों को काम मिला है, वहीं घर वापस लौटे 12 लाख प्रवासियों को भी नरेगा योजना में रोजगार हासिल हुआ है। कोरोना संकटकाल में जिन प्रवासी श्रमिकों को मजबूरन अपनी रोजी-रोटी छोड़कर अपने गांव वापस लौटना पड़ा, उन सभी को नरेगा का बड़ा सहारा मिला है।

08/06/2020

जोधपुर: शिक्षक भर्ती में चयन नहीं होने से परेशान युवक ने लगा ली फांसी

जिले के चाखू थाना क्षेत्र में एक युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा हैं, कि वह एक अंक से तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा में चयनित होने से वंचित रह गया था। इस कारण वह तनाव में था। पुलिस ने कार्रवाई के बाद बुधवार को शव परिजनों को सौंप दिया।

15/05/2019

नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, बिना नियमों के चल रहे रूफटॉप रेस्टोरेंट सील

शहर में बिना स्वीकृति के अवैध रूप से चल रहे रूफटॉप्स के खिलाफ नगर निगम ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए सात रूफटॉप को छह महीने के लिए सीज कर दिया।

11/11/2019

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे के लिए भूमि अधिग्रहण में होने वाले खर्च में 15 करोड़ की बचत

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे का काम जारी है, जिसकी लम्बाई 1260 किलोमीटर है। एक्सप्रेस वे के लिए भूमि अधिग्रहण में पूरा मुआवजा नहीं मिलने पर राजस्थान में प्रभावित किसानों का विरोध जारी है। वहीं दूसरी ओर केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि इस प्रोजेक्ट के लिए भूमि अधिग्रहण में होने वाले खर्च में 15 हजार करोड़ की बचत हुई है।

30/06/2020

विधानसभा के विशेष सत्र की मंजूरी नहीं मिलने तक राजभवन में ही बैठे हैं: गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमने राज्यपाल महोदय से विशेष सत्र बुलाने के लिए आग्रह किया है लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया है। महामहिम के पास पता नहीं ऊपरी क्या दबाव है कि वह सत्र आहूत करने की मंजूरी नहीं दे रहे हैं, ऐसे मैं अब हमने तय किया है कि जब तक राज्यपाल मंजूरी नहीं दे देते तब तक हम राजभवन के अंदर ही बैठे हैं।

24/07/2020

हाईकोर्ट ने प्रदेश के 6 नगर निगमों के चुनाव 31 अक्टूबर तक कराने की दी अनुमति

राजस्थान हाईकोर्ट ने जयपुर, जोधपुर और कोटा के नवसृजित 6 नगर निगमों के चुनाव 31 अक्टूबर तक कराने की अनुमति दे दी है। मुख्य न्यायाधीश इंद्रजीत महान्ति और न्यायाधीश प्रकाश गुप्ता की खंडपीठ ने यह आदेश राज्य सरकार की ओर से दायर प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए दिए।

22/07/2020

बीवी के पीहर जाने से बिजली के टॉवर पर चढ़ युवक

कुराबड़। उदयपुर के झल्लारा थाना क्षेत्र में सिरफिरा युवक हाइटेंशन लाइन पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा।

01/08/2020