Dainik Navajyoti Logo
Monday 19th of April 2021
 
राजस्थान

यह भी पढ़ें:

लोगों ने दिवाली की कसर मकर संक्रांति पर निकाली, दिनभर पतंगबाजी, शाम को आतिशबाजी

मकर संक्रांति पर इस बार पिछले सालों के मुकाबले पतंगबाजी के प्रति लोगों क्रेज काफी रहा। वहीं दिनभर हवा ने भी साथ नहीं दिया। आतिशबाजी पर रोक के बावजूद रातभर आतिशबाजी को दौर चलता रहा। लोगों ने दिवाली की कसर मकर संक्रांति पर निकाली। इसके साथ ही आग वाले चाइनीज गुब्बारे भी खूब उड़े।

15/01/2021

निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, भूमि नीलामी का होगा सरलीकरण

कांग्रेस ने निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जारी किए घोषणा पत्र में 25 बिंदू है।

13/11/2019

संघ के विचार और ताकत से कांग्रेस डरी हुई है: सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री के प्रधानमंत्री को लेकर किए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम के लिए इस तरह की भाषा का उपयोग करना कांग्रेस और मुख्यमंत्री की ओछी मानसिकता का परिचायक है। सोनिया को खुश करने के लिए मुख्यमंत्री पद की मर्यादा भी भूल बैठे।

15/11/2019

हैडकांस्टेबल को 3500 रुपए लेते दबोचा

उदयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को उदयपुर जिले के सायरा पुलिस थाने में एक हैडकांस्टेबल को 3500 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

26/06/2020

वैक्सीनेशन में कर्नाटक एवं ओडिशा के बाद राजस्थान का तीसरा स्थान, टीकाकरण के सभी मानकों पर बेहतर प्रदर्शन

प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन कराने वाले स्वास्थ्य कर्मियों में अभी तक किसी तरह के गंभीर साइड इफेक्टस नहीं दिखे हैं। वैक्सीनेशन में कर्नाटक एवं ओडिशा के बाद राजस्थान तीसरे स्थान पर है। राजस्थान में 25 जनवरी तक 1 लाख 61 हजार 116 स्वास्थ्य कर्मियों का वैक्सीनेशन किया गया। वैक्सीनेशन के राष्ट्रीय औसत की तुलना में राजस्थान आगे है।

27/01/2021

हमारी सरकार में विधायकों में नहीं कोई डर : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा की कार्यशैली को लेकर अपने चिरपरिचित अंदाज में फिर टिप्पणियां की है। उन्होंने राजस्थान विधानसभा में बोलते हुए कहा कि ये सरकार वसुंधरा की नहीं, अशोक गहलोत की है।

14/03/2020

प्रदेश कांग्रेस में सुनवाई के लिए बनेगा मैकेनिज्म, हर कार्यकर्ता से स्थापित होगा संवाद: डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस में कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए मैकेनिज्म बनेगा। हर कार्यकर्ता से संवाद स्थापित होगा। डोटासरा ने इससे पहले रविवार को पीसीसी का दौरा किया।

17/08/2020