Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्य सरकार ने जारी किया सार्वजनिक अवकाश का कलैण्डर

अगले साल सन् 2020 में 29 सार्वजनिक अवकाश और 21 ऐच्छिक अवकाश रहेंगे। इस संबंध में राज्य सरकार ने शुक्रवार को कलैण्डर जारी कर दिया।

22/11/2019

प्रधानमंत्री मोदी का सम्पूर्ण जीवन त्याग, समर्पण और सेवा का प्रतीक है: सतीश पूनिया

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने रविवार को सुुबह भादपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भंवरलाल शर्मा से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

15/09/2019

पांच चेन स्नैचर और दो खरीदार गिरफ्तार

मालवीय नगर थाना पुलिस ने बुधवार को पांच चेन स्नैचर व दो खरीदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त पूर्व राहुल जैन ने बताया कि गत नौ अप्रेल को नौ अप्रेल को मालवीय नगर के मॉडल टाउन इलाके में तीन बदमाशों ने पावर बाइक पर सवार होकर एक महिला की चेन तोड़ी थी।

18/04/2019

मां-बेटे हत्याकांड के आरोपी रोहित और सौरभ को 15 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा

प्रताप नगर में डबल मर्डर से जुड़े मामले में पुलिस ने आरोपी रोहित तिवारी और सौरभ को अदालत में पेश किया। पुलिस ने अनुसंधान के लिए 5 दिन का रिमांड मांगा है।

13/01/2020

एटीएम तोड़ 8.95 लाख रुपए लेकर चोर फरार

हरमाड़ा थाना इलाके के राधाकिशनपुरा गांव में देर रात चोर एटीएम तोड़कर उसमें रखे आठ लाख 95 हजार 200 रुपए चोरी कर फरार हो गए।

11/01/2020

सिवायचक भूमि पर बसे गांवों में भूमि रूपान्तरण के बाद ही जारी किए जा सकेंगे पट्टे

सिवायचक भूमि पर बसे गांवों में भूमि रूपान्तरण के बाद ही ग्राम पंचायतों की ओर से आबादी पट्टे जारी किए जा सकेंगे। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने बताया कि सिवायचक जमीन पर बसे गांवों को आबादी क्षेत्र में भूमि रूपान्तरण के लिए पहले ग्राम पंचायत द्वारा प्रस्ताव जिला कलेक्टर को भेजे जाते हैं। जिला कलेक्टर द्वारा भूमि रूपान्तरण आबादी क्षेत्र में करने के बाद ही ग्राम पंचायत ऐसी भूमि पर बसे गांवों व लोगों को पट्टे जारी कर सकती है।

17/02/2021

व्हाट्स एप पर वायरल की आपत्तिजनक तस्वीर, ग्रुप एडमिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले एक ग्रुप एडमिन के खिलाफ बागौर थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। आरोपी जिले के टहूंका गांव का निवासी होने से यह रिपोर्ट श्योपुर, मध्यप्रदेश के पुलिस अधीक्षक की ओर से वहां की साइबर सैल ने यहां भिजवाई है। बागौर पुलिस के अनुसार, इस संबंध में कुछ लोगों ने मामले को लेकर श्योपुर एसपी को शिकायत की थी।

30/08/2019