Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

दैनिक नवज्योति लेकर आएगा बच्चों के चेहरे पर 'मुस्कान', गणमान्यों ने किया कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन

Friday, March 26, 2021 10:15 AM
मुस्कान कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन।

जयपुर। कुछ खास बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए शनिवार को दैनिक नवज्योति की ओर से रामनिवास बाग स्थित मसाला चौक में ‘मुस्कान’ कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस दिन बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खास कार्यक्रम होंगे। मसाला चौक में बच्चों को भोजन कराया जाएगा। अनोखे अंदाज में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फूलों की होली खेलेंगे, ताकि ये बच्चे भी त्योहारों का मजा ले सके। इस अनूठे आयोजन के लिए शहरवासियों की तरफ से भरपूर सराहना मिल रही है।

एडिशनल डीसीपी जयपुर नोडल अधिकारी निर्भया स्क्वाड सुनीता मीणा, अध्यक्ष मसाला चौक दिनेश शर्मा, स्टेट हैड विनीता मैग्जीन विनोद रावत, अरिहन्त पब्लिशर्स एंड डिस्ट्रीब्यूटर्स जयपुर के संस्थापक सुनील कुमार जैन, यूथ फाउंडेशन द्वारा संचालित नचिकेता गुरुकुल के सचिव देवेन्द्र, अखिल भारतीय नाटाणी परिवार समिति के पूर्व मंत्री विनोद कुमार नाटाणी, जैन सोशल गु्रप सिद्धा के अध्यक्ष धीरज कुमार पाटनी सहित अन्य गणमान्यों ने ‘मुस्कान’ के पोस्टर का विमोचन कर उत्साह को दोगुना किया है। एक कदम मानवता की ओर से बढ़ाने वाले इस कार्यक्रम में अरिहंत पब्लिशर्स एण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स और एनजीओ समर्पित साथी फाउंडेशन का भी सहयोग मिला है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोहः गहलोत ने शिक्षकों को किया सम्मानित, कहा- शिक्षक बेहतर समाज के निर्माता

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के शिक्षा जगत में श्रेष्ठ कार्य करने वाले शिक्षकों को गुरुवार को वर्चुअल तरीके से सम्मानित किया। इस दौरान राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए गहलोत ने ऑनलाइन क्लास की पहल को सराहनीय बताया और कहा कि आज के दौर में यह एक अनूठी पहल है और आने वाला समय इस पर ज्यादा निर्भर रहेगा।

15/10/2020

राजस्थान में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 27333, अब तक 542 लोगों ने गंवाई जान

देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह होती जा रही है। राजस्थान में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। प्रदेश में शुक्रवार को सुबह कोरोना के 159 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 27333 हो गई है, जबकि 4 और मरीजों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 542 पहुंच गया है।

17/07/2020

मुख्यमंत्री गहलोत ने स्वतंत्रता सेनानी द्वारकादास पुरोहित उद्यान का किया अनावरण

राजस्थान आवासन मंडल की स्थापना के 50 वर्ष पूरे होने पर दो दिवसीय स्वर्ण जयंती समारोह से शुरू हो गया है।

22/02/2020

सभी कोरोना संदिग्धों के सैम्पल नेगेटिव, सात पॉजिटिव भर्ती

उदयपुर। उदयपुर में शनिवार को एक भी केस पॉजिटिव नहीं आया, यह राहत की बात है लेकिन कुशलगढ़ से दो रोगियों को उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में रैफर किया गया जिनमें एक 16 वर्षीय किशोर एवं उसके 56 वर्षीय पिता हैं जो मुंबई से लौटे थे लेकिन देर शाम इनके सैंपल नेगेटिव आए।

04/04/2020

दुकानदार को गाड़ी के विवाद में बीच-बचाव करना पड़ा भारी, बदमाशों ने किए चार फायर

निवारू रोड स्थित लक्ष्मी चौराहे पर एक दुकानदार को गाड़ी रुपयों के लेन-देने में परिचत का बीच बचाव करना भारी पड़ गया।

30/05/2019

निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने जारी किया दृष्टि पत्र, बताया पार्टी का संकल्प

भारतीय जनता पार्टी ने शहरी निकाय चुनाव के लिए अपना दृष्टि पत्र जारी किया है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरूण चतुर्वेदी, पार्टी के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत एवं अन्य पदाधिकारियों ने दृष्टि पत्र जारी किया।

12/11/2019

कोरोना के चलते आज से बालाजी मंदिर के बंद रहेंगे कपाट, ट्रस्ट ने सर्वसम्मति से लिया फैसला

बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने कोरोना वायरस के चलते आगामी कुछ दिनों के लिए बालाजी के दर्शन बंद करने का निर्णय लिया है। मंदिर ट्रस्ट द्वारा मंदिर की ओर से अनाउंसमेंट कर लोगों को सूचित किया गया कि श्रद्धालुओं के लिए मंगलवार से अगले कुछ दिनों तक दर्शन बंद रहेंगे।

17/03/2020