Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

जोशी ने मंत्रियों को कार्यवाही के दौरान उपस्थित रहने का दिया आदेश

Thursday, February 13, 2020 14:40 PM
सीपी जोशी (फाइल फोटो)

जयपुर। विधानसभा स्पीकर डॉ. सीपी जोशी ने ऐतिहासिक आदेश दिया है। उन्होंने सभी मंत्रियों को विधानसभा की की कार्यवाही के दौरान शून्य ऑवर तक सदन में उपस्थित रहने का आदेश दिया है। विधानसभा के इतिहास का यह पहला घटनाक्रम है।

कई सालों बाद शून्य काल में मंत्रियों की सदन में 90 फीसदी उपस्थिति रही। विश्वेन्द्र सिंह, भजन लाल जाटव, लालचंद कटारिया और अशोक चांदना मौजूद नहीं रहे। रमेश मीना आदेश के बाद भी निकल गए।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस हुई बेनकाब, माफी मांगें राहुल: डाॅ. सतीश पूनिया

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने छद्म राजनैतिक स्वार्थ के लिए इसमें रोड़े अटकाने की कोशिश की थी, जिसका करारा जवाब उनको आज मिल गया है।

14/11/2019

हर रोज किया जाता है प्रताडि़त

महिला चिकित्सालय में जूनियर महिला डॉक्टर्स को हर रोज प्रताड़ित किया जाता है। सीनियर्स डॉक्टर रेजीडेंट डॉक्टर साक्षी को परेशान कर रहे थे।

18/07/2019

कोरोना अपडेट: प्रदेश में 2556 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, अबतक 58 लोगों की मौत

प्रदेश के जोधपुर जिले में अब कोरोना संक्रमण बेकाबू होता दिख रहा है। यहां गुरुवार को दोपहर 2 बजे जारी आंकड़ों के अनुसार 83 नए कोरोना मरीज आमने आए हैं। जोधपुर में बहुत सारे इलाके हैं जो अब कोरोना की जद में आ गए हैं। वहीं प्रदेश में दोपहर तक कुल 118 नए मरीज सामने आए हैं।

30/04/2020

लापता बच्ची को पुलिस ने किया दस्तयाब

हरमाड़ा इलाके से लापता हुई 11 साल की बच्ची को पुलिस ने देर रात जयपुर रेल्वे स्टेशन से किया दस्तयाब किर लिया।

28/12/2019

मंडी प्रांगणाें में दुकान या भूखण्ड के नाम परिवर्तन पर प्रशासनिक शुल्क घटाया

मंडी प्रांगणाें में दुकान या भूखण्ड आवंटी फर्माें द्वारा भागीदारी परिवर्तन एवं नाम परिवर्तन पर देय प्रशासनिक शुल्क घटाया है।

04/10/2019

जयपुर: मामूली विवाद में सब्जी मंडी में चाकूबाजी की घटना, 1 युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

जयपुर के शिप्रा पथ थाना इलाके में बीती रात मामूली विवाद पर दो युवकों में चाकूबाजी की वारदात हो गई। दोनों ने एक दूसरे को 30 से भी ज्यादा चाकू मारे। नतीजा यह रहा कि दोनों को अचेत हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां आज सुबह एक युवक की मौत हो गई। शिप्रा पथ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

20/01/2021

राजस्थान नेशनल चिकित्सा ग्राफ में क्यों पिछड़ा है, जानिए विधायक संयम लोढ़ा की जुबानी

राज्य विधानसभा में चिकित्सा विभाग की अनुदान मांगों पर बहस के दौरान विधायकों ने अस्पतालों में चिकित्सकों के खाली पदों को भरने की मांग करते हुए कहा कि सरकारी अस्पतालों में पर्याप्त संसाधन नहीं होने के कारण निजी अस्पताल का रूख करना पड़ता है, जहां पर जनता से मन अनुसार पैसे लिए जाते है।

19/07/2019