Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
राजस्थान

रिश्वत मामले में गिरफ्तार IPS मनीष अग्रवाल कोर्ट में पेश, 17 फरवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

Friday, February 05, 2021 15:10 PM
मनीष अग्रवाल (फाइल फोटो)

जयपुर। एसीबी मामलों की विशेष अदालत क्रम-1 ने हाइवे कंपनी से रिश्वत के मामले में गिरफ्तार दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल को 17 फरवरी न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। 2 दिन की पुलिस अभिरक्षा समाप्त होने के बाद एसीबी की ओर से सुरक्षा के बीच आरोपी आईपीएस को कोर्ट में पेश किया गया। एसीबी में कोर्ट को कहा कि आरोपी से पूछताछ पूरी कर ली गई है। ऐसे में उसे अब जेल भेज दिया जाए। इस पर कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए। वहीं आरोपी की ओर से जमानत अर्जी पेश की गई। जिस पर अदालत बाद में सुनवाई करेगी।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नो पार्किंग में खड़ी की गाड़ी या लगाया जाम तो ट्रैफिक पुलिस बाज की निगाह से काटेगी चालान

शहर में बेतरतीब तरीके से गाड़ियों को खड़ा कर आमजन की राह मुश्किल करने वाले गाड़ी मालिकों के खिलाफ अब यातायात पुलिस बाज की निगाह से चालान काटेगी।

11/06/2019

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 13909, अबतक 331 लोगों की मौत

राजस्थान में वैश्विक महामारी कोरोना के शुक्रवार को 52 और मामले सामने आने से कोरोना संक्रिमतों की संख्या बढ़कर 13909 पहुंची गई है, वहीं प्रदेश में कोरोना से जयपुर में 1 और मरीज की मौत हो जाने से मृतकों का आंकड़ा 331 पहुंच गया है।

19/06/2020

Video: हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर भीलवाड़ा में छात्राओं ने बांटी मिठाई

तेलंगाना में महिला डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या करने वाले चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई।

06/12/2019

अमित शाह ने जोधपुर की समस्याओं पर बात नहीं की, इस बात का मुझे बहुत दुख है: अशोक गहलोत

बाड़मेर-जैसलमेर के अंदर, कई गांवों में, हनुमानगढ़ में, जोधपुर जिले के कुछ गांवों में अकाल-सूखा पड़ा हुआ है उसको लेकर कोई चर्चा ही नहीं करें तो ये अच्छी परंपरा नहीं है।

09/01/2020

वैक्सीनेशन में लगेंगे 45 मिनट, 28 दिन बाद आएगा दूसरी डोज का बुलावा

कोरोना को मात देने के लिए देश में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की कोवीशील्ड और बायोटेक व आईसीएमआर की कोवीशील्ड वैक्सीन को हरी झंडी मिल चुकी है। आगामी कुछ दिनों में ही वैक्सीन की डोज की पहली खेप प्रदेश में पहुंचेगी। प्रदेश में आमजनता के लिए हालांकि वैक्सीन की उपलब्धता में समय लगेगा, लेकिन वैक्सीन आने के बाद प्रदेश में करीब 5 हजार से ज्यादा वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीन लगाने का काम शुरू होगा।

04/01/2021

राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत चेतना रैली का आयोजन

राजकीय महाविद्यालय में आयोजित राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत छठे दिवस का शुभारंभ प्रभात फेरी से किया गया।

25/12/2019

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में 32वीं स्टेट एम्पॉवर्ड कमेटी की बैठक, राज्य में निवेश एवं रोजगार बढ़ाने के लिए निवेशकों के साथ चर्चा

मुख्य सचिव राजीव स्वरूप की अध्यक्षता में गुरुवार को शासन सचिवालय में आयोजित 32वीं स्टेट एम्पॉवर्ड कमेटी की बैठक में राज्य में निवेश एवं रोजगार बढ़ाने के लिए निवेशकों के साथ चर्चा की गई। मुख्य सचिव ने कहा कि राज्य सरकार का प्रयास है कि प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा निवेश हो और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़े।

03/09/2020