Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

अशोक गहलोत के कार्यालय में 10 कर्मचारियों को कोरोना

Friday, August 28, 2020 10:40 AM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री कार्यालय और निवास में 10 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगंतुकों से मुलाकात रद्द कर दी है। राज्य के अलग-अलग स्थानों से आने वाले आगंतुकों को मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय एवं निवास में सुरक्षाकर्मियों सहित विभिन्न कर्मचारियों से संपर्क करना होता है। ऐसे में इन आगंतुकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ने सभी मुलाकात रद्द कर दी है।

मुख्यमंत्री ने अनुरोध किया है कि कोरोना संक्रमण के कारण आगंतुकों से मुलाकात संभव नहीं हो सकेगी। इस उद्देश्य से यात्रा नहीं करें। सभी कोरोना के प्रति जनता को सतर्क करने में सहयोग करें।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

पालिका सेवा के तीन कार्मिक एपीओ, चार बदले

स्वायत्त शासन विभाग ने अलग-अलग आदेश जारी कर चार कार्मिकों के तबादले किए है, जबकि तीन कार्मिकों को एपीओ किया गया है।

23/08/2019

अब नये साल में होंगे स्टेट गेम, 18 खेलों में करीब 7 हजार खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

राजस्थान में पहली बार हो रहे राज्य खेलों का आयोजन अब नये साल के पहले सप्ताह में किया जाएगा, जिसमें 18 खेलों में करीब सात हजार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

22/10/2019

गहलोत ने प्रदेश भर के 428 किसानों से किया सीधा संवाद, कहा- हर जिले में गठित होगा कृषि प्रोसेसिंग प्रकोष्ठ

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि किसानों के लिए सभी जिलों में कृषि प्रोसेसिंग प्रकोष्ठ का गठन किया जाएगा। यह प्रकोष्ठ किसानों को उपज का पूरा लाभ दिलाने की दिशा में कार्य करेंगे। इससे किसानों की आय में बढ़ोतरी होगी।

09/09/2020

वर्ल्ड रिवर डे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का संदेश, कहा- हम सुनिश्चित करें की नदियां साफ रहें

वर्ल्ड रिवर डे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नदियां साफ रखने का संदेश दिया है। गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि पर्यावरण संरक्षण और नदी के पानी की शुद्धता बनाए रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम सुनिश्चित करें कि हमारी नदियां स्वच्छ रहे।

27/09/2020

अजमेर सांसद ने पोखरियाल और डोटासरा को लिखा पत्र, निजी स्कूलों में 4 माह की फीस माफ कराने की मांग

अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं राजस्थान के शिक्षा मंत्री को अलग-अलग पत्र लिखकर प्रदेश की निजी स्कूलों में 4 माह की फीस माफ कराए जाने की मांग की है।

21/05/2020

पुलिस कमिश्नर ने किया यातायात पुलिस कर्मियों को सम्मानित

पुलिस कमिश्नरेट में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 12 यातायात पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया गया। पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने बताया चोरी की बाइक पकड़ने के लिए अमृत लाल सोनी पुलिस निरीक्षक यातायात दक्षिण प्रथम, लालाराम हैड कांस्टेबल, सिपाही जमशेद खान, भगवान सहाय, विजय कुमार को सम्मानित किया गया है।

28/06/2019

सीताराम अग्रवाल ने किया जनता क्लीनिक का उद्घाटन

विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में 2 जनता क्लीनिक का उद्घाटन किया गया। कांग्रेस नेता सीताराम अग्रवाल ने जनता क्लीनिक का उद्घाटन किया।

20/03/2020