Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
राजस्थान

रोडवेजकर्मियों को भी 50 लाख रुपए की सहायता देने की मांग

Wednesday, April 15, 2020 14:35 PM
फाइल फोटो।

जयपुर। आरएसआरटीसी ऑफिसर्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री एवं अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह एवं परिवहन) को पत्र लिखकर राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मचारियों एवं अधिकारियों के कोरोना वायरस में ड्यूटी के दौरान संक्रमित होने पर इलाज के दौरान मृत्यु होने पर अन्य कर्मचारियों के अनुरूप 50 लाख रुपए की अनुग्रह राशि परिवार को देने की मांग की है।

यूनियन के महामंत्री सुधीर भाटी ने बताया कि सरकार व जिला प्रशासन के निर्देशानुसार रोडवेज प्रशासन बसें उपलब्ध करवा रहा है। बसों में कोरोना पीड़ितों के साथ ही अन्य लोगों को लाने व ले जाने का कार्य भी किया जाता है। इससे कर्मचारी में संक्रमण फैलने के आसार बने रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

IPL मैच राजस्थान में कराने से जुड़े प्रकरण में हुई सुनवाई, सरकार सुविधाएं देने को तैयार

सरकार ने कहा कि जयपुर के अलावा जोधपुर, उदयपुर में भी स्टेडियम तैयार हैं। राजस्थान रॉयल्स ने जवाब के लिये 2 सप्ताह का समय मांगा है।

30/01/2020

परिवहन विभाग की पहल: RC ऑफिस से चाहिए या डाक से आवेदन पत्र में लिखना होगा

परिवहन विभाग की ओर से बनने वाले ड्राइविंग लाइसेंस व आरसी आवेदक को डाक से चाहिए या परिवहन कार्यालय से यह अब आवेदन में ही लिखना होगा। परिवहन विभाग की ओर से अगले माह यह प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसके लिए परिवहन आयुक्त रवि जैन ने सभी आरटीओ-डीटीओ को निर्देश दिए हैं।

21/09/2020

रीट परीक्षा को लेकर मंगलवार को हो सकता है बड़ा फैसला, बैठक में परीक्षा आयोजन पर होगी चर्चा

राज्य सरकार रीट परीक्षा को लेकर मंगलवार को अहम फैसला ले सकती है। सचिवालय में मंगलवार को परीक्षा को लेकर बैठक आयोजित होगी।

08/06/2020

वसुंधरा राजे करीब एक महीने बाद पहुंचीं जयपुर, सतीश पूनिया से हो सकती है मुलाकात

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया करीब एक महीने के बाद राजधानी जयपुर स्थित 13, सिविल लाइंस आवास पहुंचीं। कल उनके आवास पर दीपावली रामा-श्यामा का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

01/11/2019

कांग्रेस की सरकार बनी तो एक साल में 22 लाख सरकारी नौकरी देंगे: राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के डूंगरपुर में बेणेश्वरधाम में चुनावी रैली को संबोधित किया। राहुल ने कहा कि बनारस के बुनकर बदहाल हैं और मोदी जी का गोद लिया गांव बेहाल।

23/04/2019

रिश्वत के लिए छुट्टी के दिन दलाल के साथ सचिवालय में मीटिंग करता था बीडी कुमावत

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम की गिरफ्त में चल रहे खान विभाग के ज्वॉइंट सेके्रट्री बंशीधर कुमावत और उसके दलाल ओम सिंह किशनावत व विकास डांगी ने पूछताछ में कई अहम राज उगले हैं। इन सभी राज के मिलान के लिए टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है।

07/09/2019

कचरा उठाने पर लिया जाएगा बीस से पांच हजार रुपए प्रतिमाह शुल्क

प्रदेश में डोर टू डोर कचरा संग्रहण के लिए अब जल्द ही लोगों से शुल्क वसूला जाएगा। इसके लिए स्वायत्त शासन विभाग ने प्रपोजल तैयार कर लागू कर दिया है।

01/05/2019