Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

राजस्थान में कोरोना मरीजों की संख्या 18000 के पार, अब तक 413 लोगों की मौत

Wednesday, July 01, 2020 13:35 PM
कॉन्सेप्ट फोटो।

जयपुर। राजस्थान में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 78 नए मामले सामने आने के बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 18092 हो गई है। चिकित्सा विभाग की ओर से सुबह 10.30 बजे जारी रिपोर्ट के अनुसार अलवर में 29, भरतपुर में एक, दौसा में एक, जयपुर में 25, झुंझुनू में 7, कोटा में 8, पाली में एक और राजसमंद में एक कोरोना संक्रमित मिला है। सुबह साढ़े 10 बजे तक कोरोना संक्रमण से किसी की मौत नहीं हुई है।

चिकित्सा विभाग के अनुसार राज्य में अब तक कुल 18092 संक्रमित हैं, जिनमें 3447 एक्टिव मामले हैं। अब तक 413 संक्रमितों की मौत हुई है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आत्मनिर्भर भारत पैकज उद्यमियों व छोटे व्यापारियों में नई ऊर्जा संचारित करेगा: शेखावत

कोविड-19 के राजस्थान एवं पंजाब के प्रभारी केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जोधपुर प्रवास के दौरान गुरुवार को औद्योगिक संगठनों, उद्यमियों एवम् बैंकों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आत्म निर्भर भारत पैकेज को लेकर विस्तार से चर्चा की।

28/05/2020

अब ई-मित्र संचालक नहीं कर सकेंगे मनमानी वसूली, जन आधार प्राधिकरण ने रेट लिस्ट की जारी

ई-मित्र संचालक अब उपभोक्ताओं से मनमानी वसूली नहीं कर सकेंगे। जनआधार प्राधिकरण ने हर काम की रेट लिस्ट जारी कर दी है। यह नई रेट एक सितम्बर से लागू होगी। ई-मित्र केन्द्रों पर मनमानी रेट लेने के संबंध में मुख्य सचिव से लेकर मुख्यमंत्री तक पहुंची शिकायतों के बाद जनआधार प्राधिकरण की पहली बैठक में जनहित में फैसला लिया है।

29/08/2020

लॉकडाउन बाद ग्रामीण विकास कार्यों में लाएंगे तेजी, ग्रामीण अर्थव्यवस्था करेंगे मजबूत: पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सभी जिला परिषदों को लॉकडाउन की समाप्ति के बाद ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की विभिन्न योजनाओं के तहत क्रियान्वित किए जा रहे कार्यों में तेजी लाने और कार्यकुशलता बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

22/05/2020

सभी सुविधाओं से युक्त होगा कोचिंग हब

शहर में अनाधिकृत रूप से संचालित कोचिंग सेंटरों को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रताप नगर में आवश्यक सुविधा युक्त कोचिंग हब विकसित किया जाएगा।

24/10/2019

राज्य सरकार, स्पोर्ट्स काउंसिल, रोलर स्केटिंग फैडरेशन को नोटिस जारी

उदयपुर। राजस्थान रोलर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं भारतीय प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत अधिकारी डॉ. सत्यनारायण सिंह, उपाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, सचिव अश्वनी कुमार महर्षि, सह-सचिव नदीम सिद्दकी ने हाईकोर्ट में एक रिट याचिका दायर की।

18/12/2019

ओलावृष्टि प्रभावित किसानों के साथ सरकार : कटारिया

जिले के प्रभारी मंत्री शांति धारीवाल ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जायजा लेने के लिए विभिन्न क्षेत्र में पहुंचे। धारीवाल ने कहा है कि सरकार ओलावृष्टि प्रभावित किसानों के साथ खड़ी है और गिरदावरी की रिपोर्ट के आधार पर नुकसान की भरपाई के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखेगी।

11/03/2020

कोरोना को लेकर अफवाह फैलाई और कानून तोड़ा तो होगी जेल

कोरोना संक्रमण के दौरान कुछ लोग अफवाह फैलाकर सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्र सरकार की ओर से देशभर में लॉकडाउन है।

05/04/2020