Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 4th of August 2021
 
राजस्थान

जयपुर रेलवे स्टेशन पर दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच

Thursday, March 25, 2021 12:10 PM
रेलवे स्टेशन पर कोरोना की जांच होना शुरू हो गया है।

जयपुर। दूसरे राज्यों से आने वाले यात्रियों की रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट पर कोरोना की जांच होना शुरू हो गई है। प्रदेश सरकार ने दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों के लिए कोरोना की आरटीपीसीआर जांच की नेगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य कर रखा है। रिपोर्ट नहीं दिखाने वाले यात्रियों की कोरोना जांच की जा रही है।

जयपुर रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को बाहर से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच की जा रही है, जिनके पास कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट है, उन्हें बिना जांच के जाने दिया जा रहा है। वहीं जिनके पास रिपोर्ट नहीं है, उनके सैंपल लिए जा रहे है। इसी प्रकार जयपुर एयरपोर्ट पर भी बाहर से आने वाले यात्रियों की कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट देखी जा रही है। वहीं सिंधी कैंप पर केवल यात्रियों की स्क्रीनिंग की जा रही है।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 12772, अबतक गई 294 लोगों की जान

प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को सुबह कोरोना संक्रमण के 78 और मामले सामने आए हैं, जिससे कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 12772 हो गई है, जबकि 2 और लोगों की मौत हो जाने से कुल मृतकों का आंकड़ा भी बढ़कर 294 पहुंच गया है।

15/06/2020

ग्राम पंचायत व पंचायत समितियों के पुनर्गठन मामले में राजस्थान सरकार को बड़ी राहत

सुप्रीम कोर्ट ने 204 ग्राम पंचायत और 9 पंचायत समितियों के पुनर्गठन के मालले में हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगा दी है।

08/01/2020

10 राज्यों में 250 से अधिक स्थानों पर की नकबजनी, गैंग के मुख्य सरगना समेत 4 लोग गिरफ्तार

दस राज्यों में 250 से अधिक स्थानों पर नकबजनी की वारदात को अंजाम देने वाली राष्ट्रीय चोर गैंग को श्याम नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे भारी मात्रा में सोने-चांदी के गहने और यूएस डॉलर बरामद किए हैं।

06/03/2021

CBSE 10th के 13 टॉपर्स में शामिल जयपुर की तरु जैन ने पढ़ाई को लेकर कहीं ये बातें

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड नई दिल्ली की ओर से सोमवार को 10वीं के नतीजे घोषित कर दिए हैं। इस बार 10वीं में 13 छात्रों ने संयुक्त रूप से टॉप किया है और 500 में से 499 अंक हासिल किए हैं।

07/05/2019

गंगापुर सिटी में तनाव बरकरार, दोनों पक्षों से समझाइश में जुटा प्रशासन

सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुरसिटी में विश्व हिन्दु परिषद (विहिप) के स्थापना दिवस पर निकाली जा रही रैली पर पथराव से उत्पन्न तनाव के बाद क्षेत्र में आज भी निषेधाज्ञा जारी है और इंटरनेट सेवा बंद है। कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है।

26/08/2019

विश्व शांति संदेश लेकर लंदन जाएगा 30 सदस्यीय दल

महानिदेशक पुलिस कपिल गर्ग से बुधवार सुबह साई वूमन एण्ड चिल्ड्रन सोसायटी अहमदाबाद के बी एमसूद ने भेंट की एवं साबरमती से लंदन तक निकाले जाने वाली वर्ल्ड पीस कार रैली के बारे में जानकारी दी एवं राजस्थान पुलिस से सहभागिता का आग्रह किया।

30/05/2019

कांग्रेेस कह रही है कि 72 हजार रुपये गरीबों के अकाउंट में डालेंगे, ये झूठ है: वसुंधरा

हिंडौन सिटी में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा में वसुंधरा ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ और फरेब के दम पर राजस्थान का विधानसभा चुनाव जीता है।

03/05/2019