Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
राजस्थान

कोरोना संकट: अदालतों में सुनवाई के समय में बदलाव, अब सुबह 8.30 से 11 बजे तक सुनवाई

Saturday, May 02, 2020 17:05 PM
राजस्थान हाईकोर्ट।

जयपुर। पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू देशव्यापी लॉकडाउन को 2 सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अदालतों में मुकदमों की सुनवाई को लेकर सीजे इंद्रजीत महान्ति की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई, जिसमें अदालतों में सुनवाई के समय में बदलाव को लेकर निर्णय किया गया। निर्णय के अनुसार हाईकोर्ट सहित अधीनस्थ अदालतों में अब सुबह 8:30 बजे से सुबह 11 बजे तक सुनवाई होगी। बैठक में लॉकडाउन के बाद सुचारू काम शुरू करने के लिए कमेटियों का भी गठन किया गया।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भरतपुर में एसीबी की कार्रवाई, गोपालगढ़ थानाप्रभारी और उसकी महिला रीडर 1.50 लाख रुपए की घूस लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की अलवर-प्रथम इकाई ने सोमवार को भरतपुर में कार्रवाई करते हुए सुरेन्द्र सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना गोपालगढ़ भरतपुर एवं सोनिया महिला कांस्टेबल (रीडर) को परिवादी से एक लाख 50 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है।

29/06/2021

अलवर में लॉकडाउन के उल्लंघन पर नगर परिषद की कार्रवाई, खुली मिली 13 दुकानों को किया सील

अलवर शहर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने एवं वीकेंड कर्फ्यू में दुकान खोलने पर नगर परिषद ने शनिवार को 13 दुकानों को सील कर दिया। परिषद की टीम ने शहर के पंसारी बाजार एवं भटियारो वाली गली में कार्रवाई कर इन दुकानों को 31 मई तक के लिए सील कर दिया।

22/05/2021

रेलवे की नई सिग्नल टेक्नोलॉजी, लोको पायलेट को इंजन में ही दिख जाएंगे चार सिग्नल

रेल मंत्रालय की योजनानुसार काम हुआ तो अगले चार साल में भारतीय रेलवे का अलग ही चेहरा सामने आएगा और ट्रेनें 160 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ सकेंगी। इसके लिए रेलवे ने सिग्नल व्यवस्था को आधुनिक बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए झांसी-बीना सहित देश के चार रेलखंड पर अगले दो माह में ट्रायल शुरू हो जाएगा।

06/01/2020

भाजपा के झूठ और धोखे की खुलेगी पोल, सभी निगमों में कांग्रेस को मिलेगा स्पष्ट बहुमत: खाचरियावास

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की जयपुर जोधपुर और कोटा में दूसरे दौर के चुनाव में जयपुर के ग्रेटर नगर निगम और जोधपुर, कोटा के निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी।

01/11/2020

सियासी घटनाक्रम के बीच बैठकों में व्यस्त रहे CM गहलोत, विभागों के कामकाज की समीक्षा की

सियासी घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसलमेर में सरकार के कामकाज की समीक्षा बैठकों में व्यस्त रहे।

04/08/2020

पर्यटन विभाग की अनुदान मांगें पारित

राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने विधानसभा में कहा कि राजस्थान विश्व पर्यटन मानचित्र एवं देश में अपनी एक विशिष्ट पहचान रखता है एवं पर्यटन के क्षेत्र में अग्रणी स्थान बनाये हुए है।

18/07/2019

श्मशान में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

उदयपुर। हिरणमगरी सेक्टर तीन स्थित श्मशान में शनिवार सुबह युवक का शव मिला। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। पुलिस हत्या की आशंका जता रही है। पूछताछ के लिए चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

02/05/2020