Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
राजस्थान

गहलोत को 5 करोड़ 43 लाख 7413 रुपए का चेक भेंट, CM ने जताया आभार

Tuesday, May 05, 2020 16:45 PM
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबन्धक आनन्द प्रकाश ने मुख्यमंत्री निवास पर 5 करोड़ 43 लाख 7 हजार 413 रुपए का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष के लिए भेंट किया। गहलोत को आनन्द प्रकाश ने बताया कि उत्तर पश्चिम रेलवे के करीब 45 हजार अधिकारी-कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन कोविड-19 राहत कोष के लिए दिया है। इस अवसर पर उत्तर पश्चिम रेलवे के उप महाप्रबन्धक शशिकिरण, सीनियर कॉमर्शियल मैनेजर बालचन्द चौधरी, जीएम के सचिव गौरव गौड़ एवं कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधि मुकेश माथुर, विनोद मेहता एवं बीएल बैरवा उपस्थित थे। कोविड-19 राहत कोष के माध्यम से सोमवार शाम तक 250 करोड़ रुपए से अधिक की सहायता राशि प्राप्त हुई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सहयोग के लिए सभी दानदाताओं, भामाशाहों और संस्थाओं को धन्यवाद दिया है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

नई शिक्षा नीति में शिक्षक भर्तियों में इंटरव्यू और डेमो क्लासेस के विरोध में पूनिया को दिया ज्ञापन

नई शिक्षा नीति में शिक्षक भर्तियों में इंटरव्यू एवं डेमो क्लासेस के विरोध में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को ज्ञापन दिया है, जिसमें शिक्षक भर्तियों में डेमो क्लासेस और इंटरव्यू हटने की मांग की गई है।

30/07/2020

लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार पर निशाना: राजेंद्र राठौड़ बोले- अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं, उसे भी सुरक्षा की दरकार

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों और बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राठौड़ ने कहा कि राज्य में बेखौफ बदमाशों की हिमाकत इस कदर बढ़ गई हैं कि अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही और उसे भी सुरक्षा की दरकार है।

20/07/2021

बर्थ-डे विश: कोरोना वैक्सीन ट्रायल के लिए लें मेरा शरीर

उदयपुर। कोरोना वैश्विक महामारी के वैक्सीन बनाने के लिए पूरे विश्व मे प्रयास चल रहे हैं, ऐसे में उदयपुर की बेटी कोरोना योद्धा नर्स लक्ष्मी सोलंकी पुत्री ललित सोलंकी ने कोरोना वैक्सीन जांच के लिए अपना शरीर देने की इच्छा जताई है।

08/06/2020

राज्यपाल कलराज मिश्र ने 2 विश्वविद्यालयों में कुलपति किए नियुक्त

राज्यपाल एवं कुलाधिपति कलराज मिश्र ने बुधवार को आदेश जारी कर 2 विश्वविद्यालयों में कुलपति नियुक्त किए है।

09/09/2020

नैतिकता है तो खाली कराएं बंगला : बेनीवाल

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगले सहित कैबिनेट मंत्री स्तर तक दी जाने वाली तमाम सुविधाओं को बरकराकर रखने के लिए राज्य सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में दायर एसएलपी खारिज होने के बाद रालोपा संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रतिक्रिया दी।

08/01/2020

सुविधा क्षेत्र सहित तीन स्थानों पर की जेडीए ने कार्रवाई

शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने बुधवार को पृथ्वीराज नगर आवासीय योजना में सुविधा क्षेत्र सहित तीन स्थानों पर कार्रवाई कर अतिक्रमणों को ध्वस्त किया।

31/10/2019

कोविड-19 के खिलाफ जंग में जीत के लिए समन्वय, राज्यपाल-मुख्यमंत्री रोजाना करते हैं चर्चा

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समन्वय से राज्य में लड़ी जा रही कोविड 19 की इस जंग में जीत के साथ राज्य को नई गति अवश्य मिलेगी। गहलोत और मिश्र को भी इस बात का पूरा भरोसा है। प्रदेश में उभर रहे नए हॉटस्पॉट का इलाज देश भर में पहचान बने भीलवाडा मॉडल से शीघ्र कर लिया जाएगा।

20/04/2020