Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
राजस्थान

जयपुर में फिर फूटा कोरोना बम, 6 स्कूली बच्चों सहित 17 पॉजिटिव

Thursday, November 25, 2021 16:10 PM
फाइल फोटो

जयपुर। राजधानी जयपुर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है और स्कूली बच्चें भी इसका शिकार हो रहे हैं। गुरुवार को भी जयपुर में कोरोना का विस्फोट हुआ और 17 लोग एक ही दिन में पॉजिटिव मिले हैं। इनमे 6 बच्चे भी पॉजिटिव मिले हैं जिनमें 4 बच्चेेें निजी स्कूल के हैं और 2 बच्चें सरकारी स्कूल के हैं। चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार नो 4 बच्चें निजी स्कूल में पॉजिटिव मिले हैं उनमें 2 बच्चे ज्यश्रीपेडिवाल स्कूल के हैं और बाकी 2 अन्य बच्चे भी किसी निजी स्कूल में अध्ययन रत हैं। इसके अलावा 2 बच्चे झालाना स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे पॉजिटिव मिले हैं। बच्चों के पॉजिटिव आने की सूचना मिलने के बाद सीएमएचओ की टीम स्कूलों में सेम्पलिंग ओर अन्य गतिविधियों को अंजाम दे रही हैं।


यहां मिले पॉजिटिव:
जयपुर जिले में भांकरोटा, मालवीय नगर, महेश नगर, सी स्कीम, झालाना से 2-2 और बनीपार्क,सिविल लाइंस , दुर्गापुरा, जमवारामगढ़, मानसरोवर, फागी, और राजपार्क से 1-1 मरीज़ पॉजिटिव मिला है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कर्मचारी संघ के शिष्ट मण्डल ने कल्ला को सौंपा ज्ञापन

जलदाय विभाग में मंत्रालयिक कर्मचारियों की ज्वलंत समस्याओं के निराकरण करवाने के लिए राजस्थान राज्य कर्मचारी संघ का प्रतिनिधी मण्डल प्रान्तीय अध्यक्ष राजेश पारीक के नेतृत्व में जलदाय एवं ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला को उनके निवास पर मिलकर ज्ञापन सौंपा।

07/09/2019

किसानों को राहत देने के लिए CM गहलोत के निर्देश

बेमौसमी बारिश से फसलों में नुकसान की कराएं विशेष गिरदावरी

20/10/2021

जयपुर: भाई के हत्यारे को सेशन कोर्ट ने दी फांसी की सजा

उल्लेखनीय है कि जयपुर के भट्‌टा बस्ती इलाके में रामप्रसाद साहू ने 23 फरवरी 2017 को अपने विकलांग भाई मोती की हत्या कर दी थी।

27/05/2019

गहलोत ने भाजपा पर सेना के राजनीतिकरण का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर सेना के रानीतिकरण का आरोप जड़ा है। गहलोत ने आरोप लगाया कि कोंग्रेस से सेना को उसके शौर्य का श्रेय हमेशा सेना को दिया है

15/04/2019

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा कल आएंगे पुष्कर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा कल यानि रविवार को अजमेर के तीर्थराज पुष्कर पहुंचेंगे। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि नड्डा की यह निजी यात्रा रहेगी।

22/02/2020

केटीएम का शानदार स्टंट शो

केटीएम, यूरोपीय रेसिंग दिग्गज ने जयपुर में असाधारण केटीएम स्टंट शो का आयोजन किया। इसका आयोजन पेशेवर स्टंट राइडर्स के उम्दा स्टंट राइड्स एवं ट्रिक्स का प्रदर्शन करने के लिए किया गया था।

22/02/2020

जमीनों के छोटेपन से घबराना नहीं शिक्षा के आकाश से बनेगी भविष्य की तकदीर: गहलोत

मुख्यमंत्री ने मडकोला मोगजी में किया स्वामी विवेकानंद विद्यालय का लोकार्पण, कन्या छात्रावास मॉडल स्कूल और प्राथमिक शाला का शिलान्यास

25/06/2019