Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
राजस्थान

सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में भर्ती में आवेदन की तिथि 30 अप्रैल तक बढ़ाई

Thursday, April 22, 2021 14:55 PM
उदयलाल आंजना (फाइल फोटो)

जयपुर। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। राज्य सरकार के निर्देशों के क्रम में ईडब्ल्यूएस (EWS) वर्ग को छूट दी गई है। इस हेतु आवेदन की तिथि 20 अप्रैल से बढ़ाकर 30 अप्रैल 2021 की गई हैं। अतः पात्र अभ्यर्थी अब बढ़ी हुई तारीख तक आवेदन कर सकते हैं। आंजना ने बताया कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क/ जूनियर असिस्टेंट/ सेल्समेन/ गोडाउन कीपर/ स्टोर कीपर/ टाइपिस्ट/ कैशियर के 385 पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड जयपुर के माध्यम से की जाएगी।

सहकारिता मंत्री ने बताया कि सहकार भर्ती बोर्ड भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता एवं प्रामाणिकता को सुनिश्चित करेगा। इच्छुक अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी एवं आवेदन के लिए बोर्ड की वेबसाइट https://rajcrb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें। सहकार भर्ती बोर्ड को उक्त पदों की संख्या में वृद्धि अथवा कटौती करने का अधिकार होगा। आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही संपन्न की जा सकेगी। आवेदन हेतु 30 अप्रैल, 2021 तक बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगा। वेबसाइट पर देय निर्धारित तिथि एवं समयावधि में इच्छुक अभ्यर्थी को आवेदन करना होगा।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 9271, अबतक 201 लोगों की गई जान

राजस्थान में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है और सभी जिलों में इस जानलेवा वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं। प्रदेश में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 171 नए मामले सामने आने के साथ ही कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 9271 पहुंच गया है।

02/06/2020

करोड़पति हैं राज्यवर्द्धन राठौड़ और उनकी पत्नी

राज्यवर्द्धन सिंह के पास नकद 1.40 लाख रुपए, अरबन कॉ-आॅपरेटिव बैंक सोडाला ब्रांच में 71 हजार रुपए, एचडीएफसी बैंक जीएन बाजार दिल्ली में 30 लाख 9 हजार 128 रुपए 52 पैसे, एचडीएफसी बैंक जीएन बाजार में सेविंग खाते में 4 लाख 87 हजार 303 रुपए है।

17/04/2019

हनुमान बेनीवाल ने अमित शाह को लिखा पत्र, कृषि बिलों को वापस लें अन्यथा गठबंधन पर करेंगे विचार

एनडीए के घटक दल आरएलपी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोमवार को अमित शाह को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने दो टूक कहा कि अगर केंद्र सरकार तीनों किसान बिलों को वापस नहीं लेगी तो आरएलपी एनडीए के साथ अपने गठबंधन पर फिर से विचार करेगी।

01/12/2020

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और शिक्षामंत्री में नोक-झोंक, स्पीकर सीपी जोशी ने डोटासरा को टोका

विधानसभा में प्रश्काल के दौरान पाली के विद्यालयों में स्ववित्त पोषित योजना में अध्यनरत छात्र-छात्राओं से जुड़े सवाल के दौरान नेता प्रतिपक्ष और शिक्षा मंत्री भिड़ गए।

19/03/2021

कोरोना से राहत: 18 जिलों में 20 से कम नए रोगी, 24 घंटे में आए 1 हजार से कम नए मरीज, 9 की मौत

कोरोना के कहर से अब राज्य में लगातार राहत मिल रही है। हर रोज आने वाले नए केसों की संख्या भी धीरे-धीरे घटकर अब एक हजार से कम हो गई है। शनिवार को प्रदेश में 989 नए रोगी मिले, जबकि 9 की मौत हो गई। इनमें करीब 18 जिले तो ऐसे है, जहां पर नए रोगी की संख्या घटकर 20 से भी कम है।

20/12/2020

CM अशोक गहलोत ने जन्माष्टमी पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज जन्माष्टमी के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई दी। गहलोत ने जन्माष्टमी की शुभकामनायें देते हुए कहा कि भगवान कृष्ण ने दुनिया को ज्ञान, कर्म एवं भक्ति का अनमोल संदेश दिया।

12/08/2020

मास्क अनिवार्य करने वाला देश का पहला राज्य बना राजस्थान, विधानसभा में ध्वनिमत से कानून पारित

प्रदेश में कोविड-19 का संक्रमण रोकने के लिए मास्क अनिवार्य करने का कानून बनाने वाला राजस्थान देश का पहला राज्य बन गया है। राज्य विधानसभा में सोमवार को राजस्थान महामारी संशोधन विधेयक 2020 ध्वनिमत से पारित हुआ।

03/11/2020