Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देश में बन रहे माहौल पर मोदी को करना चाहिए हस्तक्षेप : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि देश में बन रहे माहौल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हस्तक्षेप करना चाहिए।

29/12/2019

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर गहलोत का केंद्र पर निशाना, कहा- जनता जानना चाहती है की ये आग कब बुझेगी?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। गहलोत ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग लगी हुई है, जिससे महंगाई बढ़ रही है। जनता जानना चाहती है की ये आग कब बुझेगी?

08/07/2021

बिना अनुमति के प्रत्याशी नहीं लगा सकेंगे बूथ

लोकसभा चुनाव में मतदान के दिन कोई भी राजनीतिक दल या प्रत्याशी बिना अनुमति के बूथ नहीं लगा सकेंगे। यह अनुमति स्थानीय प्राधिकारी जैसे नगर निगम, नगरपालिका, पंचायत समिति आदि से भी प्राप्त करनी होगी।

27/04/2019

जयपुर: पिस्टल के दम पर पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट, स्कूटी और बाइक पर आए थे 4 नकाबपोश बदमाश

राजधानी जयपुर के मुहाना इलाके में न्यू सांगानेर रोड स्थित राजावत पेट्रोल पंप पर शनिवार देर रात हथियार के दम पर लूट का मामला सामने आया है। लूट की वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई। इसमें नजर आए हुलिए के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

21/02/2021

इलेक्ट्रिक बसें चलाने में कंपनी नहीं ले रही रुचि

रोडवेज के साझे में इलेक्ट्रिक बसें चलाने में कोई कंपनी रूचि नहीं ले रही। रोडवेज प्रशासन की ओर से आमंत्रित किए गए टेंडरों में सिर्फ एक ही कंपनी ने आवेदन किया था।

16/11/2019

बूंदी में एसीबी की कार्रवाई, बिजली विभाग का लाइनमैन 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बूंदी जिले के मंडावरा में विद्युत विभाग के लाइनमैन को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी लाइनमैन ने परिवादी रामलक्ष्मण गुर्जर से उसके खेत में लगे ट्रांसफार्मर की बुचिंग डालने और उसकी मरम्मत करने की एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

30/06/2020

कोरोना से दो जनों की मौत, 79 नए पॉजिटिव रोगी

उदयपुर। जिले में शुक्रवार को कोविड से दो मौतें हुईंं और 79 नए पॉजिटिव रोगी पाए गए। संक्रमितों में पांच चिकित्सकों सहित आठ कोरोना वॉरियर शामिल हैं।

09/10/2020