Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
राजस्थान

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

श्रीडूंगरगढ़: आडसरबास में एक घर से 5 अर्थियां उठने पर रो पड़ा पूरा कस्बा, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

डूंगरगढ़ तहसील का आडसरबास कस्बे में एक ही आवास से पांच अर्थियां उठने से कस्बे में मातम छा गया। कस्बे के लोगों ने एक ही परिवार के पांच लोगों को अंतिम विदाई दी।

09/06/2021

राजस्थान में करीब 25 हजार पाक विस्थापित हैं, इनमें ज्यादातर हिंदू हैं, सबसे ज्यादा जोधपुर में

नागरिकता संशोधन कानून पास होने के बाद पूरे देश में सियासत गरमा रही है। कांग्रेस इस कानून के विरोध में हैं और कई दलों का साथ है। कांग्रेस के राज्यों में इसे लागू नहीं करने पर अड़ी हुई है। सोनिया, राहुल और प्रियंका खुलेआम इस कानून की खिलाफत कर रहे हैं।

02/01/2020

उदयपुर: कोरोना वैक्सीनेशन का प्रथम अभ्यास संपन्न

उदयपुर। उदयपुर जिले में कोरोना वैक्सीनेशन का प्रथम ड्राई रन (अभ्यास)शुक्रवार को हुआ। सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि ड्राई रन के लिए जिला अस्पताल चांदपोल, सीएचसी-नाई एवं प्राइवेट मेडिकल कॉलेज, बेड़वास में केंद्र बनाए गए थे।

08/01/2021

राजस्थान में खनिज संपदा की खोज में मिनरल एक्सप्लोरेशन कॉरपोरेशन बनेगा सहभागी: अजिताभ शर्मा

राज्य में खनिज संपदा के खोज कार्य में मिनरल एक्सप्लोरेशन कॉरपोरेशन (एमईसीएल) राज्य के खनिज विभाग से समन्वय बनाते हुए भागीदारी निभाएगा। माइंस व पेट्रोलियम विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा ने सचिवालय में एमईसीएल के सीएमडी रंजीत रथ के साथ प्रदेश में खनिज संपदा के आधुनिक तकनीक से खोज कार्य पर विस्तार से चर्चा की।

19/01/2021

जयपुर धमाकों पर कोर्ट ने कहा, ये आतंकी जिंदा रहे तो समाज को होगा खतरा

कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि अभियुक्तों ने सुनियोजित षड़्यंत्र के तहत देश के खिलाफ अपराध किया है। यह अपराध अत्यन्त कू्रर, विभत्स और दिल दहलाने वाला और समाज में दहशत फैलाने वाला है।

21/12/2019

डंपर की टक्कर से दो की मौत

बाईपास स्थित झिलाय चौराहे पर बुधवार को एक डंपर की टक्कर से दो लोगों की मौत होने के बाद गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया।

13/02/2020

मुंबई से 80 लाख लेकर फरार हुए मुख्य आरोपी समेत छह आरोपी चितौड़ में गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़।मुम्बई में एक हीरा व्यवसायी से 80 लाख रूपए लेकर फरार हुए कर्मचारी को मुम्बई पुलिस ने चित्तौड़गढ पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया , साथ ही अभियुक्त के पांच दोस्तों को भी सहयोग करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया ।

03/09/2020